A view of the youth’s generosity in UP Kannauj came to the fore; Wife and mother-in-law killed, surrendered to police | कन्नौज में युवक की हैवानियत का नजारा आया सामने; पत्नी और सास की धारदार हथियार से की हत्या, खुद को किया पुलिस के हवाले

0
35
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • A View Of The Youth’s Generosity In UP Kannauj Came To The Fore; Wife And Mother in law Killed, Surrendered To Police

कन्नौज4 घंटे पहले

पवन की शादी 2014 में कानपुर जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर माला गांव की निवासी 24 वर्षीय सविता के साथ हुई थी। लेकिन घेरलू कलह से तंग आकर पवन ने अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी। फाइन फोटो पवन और सविता

  • हत्या के बाद कोतवाली पहुंचकर युवक ने कबूल किया अपना गुनाह
  • घरेलू कलह से परेशान एक युवक ने आधी रात को उठाया कदम

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में घरेलू कलह से परेशान एक युवक ने आधी रात को अपनी सास व पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद युवक ने छत से दोनों को नीचे फेंक दिया। इससे मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित ने कोतवाली पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कन्नौज सदर कोतवाली हौदा पूरवा गांव का निवासी पवन की शादी 2014 में कानपुर जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर माला गांव की निवासी 24 वर्षीय सविता के साथ हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तो सब ठीक चलता रहा। लेकिन कुछ ही दिन बाद दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। आरोपित युवक घरेलू कलह की वजह अपनी सास कलावती को मानता था। दो दिनों पहले ही उसकी सास यहां आई थी। उसके बाद से उसके और पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था।

आरोपी ने देर रात धारदार हथियार से की हत्या

घरेलू कलह से परेशान होकर युवक ने देर रात अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद हत्या कर दी। दोनों को मकान की छत से नीचे फेंक दिया। इससे दोनों की मौत हो गई। मां-बेटी की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक ने कोतवाली पहुंचकर अपना जुर्म कुबूल कर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस मामले की पड़ताल करने में जुटी है।

मामले में मृतका के परिजनों की माने तो उसकी सास-पत्नी गुरुवार शाम को कोतवाली में आरोपी पवन की शिकायत लेकर पहुंचे थे। जिस पर पुलिस ने गंभीरता न दिखाते हुए वहां से उनको यह कहकर भगा दिया कि चलो आते हैं। लेकिन उसके बाद भी पुलिस नहीं पहुंची जिसके बाद आधी रात को यह घटना घटित हो गई।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here