BIHAR: अब नहीं चलेगी मनमानी! कोरोना के इलाज के नाम पर अंधाधुन कमाई करने वाला निजी हॉस्पिटल सील

0
39
.

पटना। एक ओर जहाम पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से परेशान है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे निजी अस्पताल हैं जो कोरोना के इलाज के नाम पर आम आदमी को लूट रहे हैं। बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र से एक ताजा मामला सामने आया है। दरअसल पूर्वी इंदिरानगर स्थित जेडीएम हॉस्पिटल को गुरुवार रात पुलिस प्रशासन द्वारा सील करा दिया गया है। आपको बता दें कि यह कार्रवाई एसडीओ सदर तनय सुल्तानिया की मौजूदगी में की गई।

भारत को बड़ा खतरा, देश में घुसे जैश -ए-मोहम्मद के तीन आतंकी, कर सकते हैं बड़ा हमला

एसडीओ सदर के साथ एक मजिस्ट्रेट गुरुवार की देर रात जेडीएम अस्पताल पहुंचे। कंकड़बाग थाने की पुलिस भी बुलाई गई थी। पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में अस्पताल में भर्ती मरीजों को शिफ्ट कराने के बाद अस्पताल सील करने का काम शुरु किया।

सुशांत सिंह केस: CBI ने जांच से जुड़ी बातों का खुलासा
जानकारी के मुताबिक अस्पताल द्वारा कोरोना के नाम पर मरीजों से अंधाधुन पैसे वसूले जा रहे थे। मरीज से मनमानी वसूली करने के आरोप में डीएम के आदेश पर जिला कार्यक्रम समन्वय मनोज कुमार भारती की ओर से जेडीएम अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर, सहायक प्रबंधक, डॉक्टर, लैब टेक्नीशियन समेत 5 नामजद आरोपितों के खिलाफ कंकड़बाग थाने में 18 अगस्त की रात को FIR दर्ज हुई थी।

बेटे को परीक्षा दिलाने मजदूर पिता ने 105 KM चलाई साइकिल, IPS बोले- डबडबा गईं आंखें | bhopal – News in Hindi

बता दें कि कंकड़बाग थाना प्रभारी ने बताया कि प्रशासन की मौजूदगी में अभी अस्पताल से मरीजों को शिफ्ट कराने का काम हो रहा है। वहीं अस्पताल सील होने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी जाएगी और कड़ी से कड़ी कार्रवाही की जाएगी।

कमर और पीठ दर्द की परेशानी को दूर करने के लिए करें ये योगासन, मिनटों में दर्द होगा दूर | health – News in Hindi

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here