Nitesh Rane said- I am ready to give all information to CBI, we had only said youth leader, Shiv Sena started to reveal its name | नितेश राणे ने कहा-मैं सीबीआई को सभी जानकारी देने को तैयार, हमने सिर्फ युवा नेता कहा था, शिवसेना अपनी ओर से नाम जाहिर करने लगी

0
188
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Nitesh Rane Said I Am Ready To Give All Information To CBI, We Had Only Said Youth Leader, Shiv Sena Started To Reveal Its Name

मुंबई9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नितेश राणे के पिता नारायण राणे भी इस मामले को लेकर सवालिया निशान लगाते रहे हैं।

  • नितेश ने कहा कि मुझे विश्वास है कि सीबीआई इस मामले में सही चेहरों को उजागर करेगी
  • 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला था

भाजपा विधायक नितेश राणे ने कहा है कि वे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को मदद के लिए तैयार हैं। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में नितेश ने कहा कि अगर सीबीआई मुझसे मदद लेनी चाहेगी तो मैं इस मामले में मेरे पास उपलब्ध सभी जानकारी सीबीआई को दे दूंगा।

‘हम युवा मंत्री कह रहे थे-फिर आदित्य और शिवसेना ने क्यों दी सफाई’

नितेश ने कहा कि मुझे विश्वास है कि सीबीआई इस मामले में सही चेहरों को उजागर करेगी। नितेश ने दावा किया कि मैंने या फिर भाजपा के नेताओं ने इस मामले में शिवसेना नेता तथा राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि हम लोग केवल युवा मंत्री कह रहे थे। राज्य मंत्रिमंडल में कई युवा मंत्री हैं लेकिन आदित्य को क्यों लगता है कि उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए। नितेश ने कहा कि शिवसेना नेता तथा राज्य के परिवहन मंत्री अनिल परब और शिवसेना सांसद संजय राऊत कह रहे हैं कि इस मामले में आदित्य की कोई भूमिका नहीं है। इसलिए सीबीआई को परब और राऊत से पूछना चाहिए कि उन्होंने आदित्य का नाम क्यों लिया।

कांग्रेस की तरह ही शिवसेना के अंदर चल रहा है संघर्ष

नितेश ने कहा कि कांग्रेस में जैसे पुराने और नए नेताओं के बीच संघर्ष चल रहा है उसी तरह का संघर्ष शिवसेना में है। नितेश ने कहा कि हमें पता चला है कि विधान परिषद की राज्यपाल नामित सीट से युवा सेना के कोर कमेटी सदस्य राहुल कनाल को मौका दिया जाने वाला था। कनाल को मातोश्री से आशीर्वाद क्यों दिया गया? इस कारण शिवसेना के नेताओं के बीच नाराजगी के चलते आदित्य का नाम सामने आया है। अब हर ठेके, टेंडर से लेकर सभी कामों में युवा सेना के लोग आ रहे रहे हैं।

सीबीआई को पूछना चाहिए-रिया ने आदित्य का नाम क्यों लिया

नितेश ने कहा कि सुशांत मौत मामले की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि मैं आदित्य को नहीं जानती हूं। इसलिए सीबीआई को इस एंगल से भी जांच करनी चाहिए कि रिया ने आदित्य का नाम क्यों लिया। नितेश ने कहा कि मुंबई में जब ओपन जिम का उद्धाटन होता था तब अभिनेता डिनो मोरिया, अभिनेता जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पटानी नजर आती थीं। उस समय मराठी अभिनेता और अभिनेत्री नहीं थे क्या? अब जब शिवसेना फंस गई है तो पार्टी को मराठी और मराठी भाषिकों की याद आ रही है। नितेश ने कहा कि मेरे खिलाफ पूर्व में लगे आरोपों की जांच यदि सरकार करना चाहती है तो जांच कराए। लेकिन यह याद रखा जाए कि हम जब सुशांत का मामला उठा रहे हैं तो सरकार हमारे पुराने मामले की जानकारी मंगा रही है।

सुशांत मामले से जुड़ी सभी याचिकाएं समाप्त

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मद्देनजर बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के प्रकरण से जुडी सभी याचिकाओं को समाप्त कर दिया है। इन याचिकाओ में सीबीआई जांच की मांग की गई थी। इस दौरान एक याचिकाकर्ता की ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता सुभाष झा ने कहा कि बिहार के आईपीएस अधिकारी की तरह जांच के लिए यहां आए सीबीआई अधिकारियों को मुंबई महानगपालिका क्वारेंटाईन कर देगी। इसलिए याचिका को कायम रखा जाए। इस पर खंडपीठ ने कहा कि यह सिर्फ आपकी आशंका है। क्योंकि सीबीआई सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर यहां आ रही है। खंडपीठ ने कहा कि यदि किसी याचिकाकर्ता को महसूस होता है कि राज्य सरकार, मुंबई पुलिस व मुंबई महानगपालिका सीबीआई को जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं तो वह सुप्रीम कोर्ट में अपनी बात रख सकता हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौप दी है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here