Rhea Chakraborty said ‘Sorry Babu’ after placing his hand on the chest of the body of Sushant Singh Rajput | फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर एक्ट्रेस को मार्चुरी में ले गए थे, बोले- सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया ने ‘सॉरी बाबू’ कहा था

0
393
.

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुरजीत सिंह राठौर फिल्ममेकर होने के साथ-साथ राजपूत करणी सेना के सदस्य भी हैं। वे सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू के कहने पर कूपर हॉस्पिटल गए थे।

  • सुरजीत सिंह राठौर के मुताबिक, अपने दोस्त सूरज सिंह के कहने पर वे रिया को मॉर्चुरी के अंदर ले गए थे
  • सुरजीत सिंह राठौर ने सुशांत के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह को बताया मास्टरमाइंड, कहा- वे कुछ छुपा रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर ने नया खुलासा किया है। उनकी मानें तो 15 जून को वे रिया चक्रवर्ती को कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में लेकर गए थे, जहां पोस्टमॉर्टम के बाद अभिनेता का शव रखा गया था। उनके मुताबिक, रिया ने इस दौरान सुशांत के सीने पर हाथ रखकर ‘सॉरी बाबू’ कहा था और रोने लगी थीं।

मॉर्चुरी में 5-7 मिनट रहीं रिया

रिपब्लिक भारत से बातचीत में सुरजीत ने बताया, “मैं करीब 11 बजे हॉस्पिटल पहुंचा था। करीब 11:30 बजे मेरे दोस्त सूरज सिंह वहां आए और मुझसे कहने लगे कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके अंतिम दर्शन करना चाहती हैं। पुलिस वालों से बात कर उसे सुशांत का चेहरा दिखा दो। मैंने पुलिस वालों से बात की और रिया को लेकर मुर्दाघर के अंदर पहुंच गया। जैसे ही मैंने सुशांत के चेहरे से चादर हटाई, रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा- ‘सॉरी बाबू’। हम 5 से 7 मिनट तक अंदर रुके रहे।”

सुरजीत के मुताबिक, शव से चादर हटते ही रिया का सॉरी बोलना उन्हें खटका था। उनके मन में यह सवाल कौंधा था कि आखिर रिया किस बात की माफी मांग रही थीं? जब वे बाहर आए तो वहीं मौजूद रिया के भाई शोविक और मां संध्या ने भी सुशांत का चेहरा देखने की इच्छा जाहिर की, लेकिन उन्हें पुलिस ने इजाजत नहीं दी। सुरजीत सिंह राठौर की मानें तो कूपर हॉस्पिटल में रिया करीब दो घंटे तक रही थीं। चूंकि अस्पताल के बाहर मीडिया का जमावड़ा था। इसलिए वे पिछले दरवाजे से अंदर गई थीं।

सुरजीत ने मुंबई पुलिस में शिकायत भी की थी

सुरजीत के मुताबिक, वे अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य हैं और सुशांत के चचेरे भाई बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू के करीबी हैं। नीरज ने ही उन्हें अस्पताल में बने रहने के लिए कहा था। उन्होंने मुंबई पुलिस को यह बताया था कि रिया ने सुशांत के सीने पर हाथ रखकर माफी मांगी थी। लेकिन उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया गया।

सूरज का दावा- एक साल पहले भी सुसाइड करने वाले थे सुशांत

सुरजीत ने इस बातचीत में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया। उनके मुताबिक, सूरज सिंह ने उनसे कहा था कि सुशांत सालभर से डिप्रेशन में थे और इसके चलते एक साल पहले भी सुसाइड करने वाले थे। लेकिन रिया किसी तरह उन्हें संभाल रही थीं। हालांकि, सुशांत की खुदकुशी वाली बात खुद सुरजीत हजम नहीं कर पा रहे हैं। वे भी यह मानकर चल रहे हैं कि सुशांत किसी साजिश का शिकार हुए हैं।

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाया

सुरजीत ने इस बातचीत में सुशांत के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाया। उनके मुताबिक संदीप सिंह पूरे खेल का मास्टरमाइंड है। उन्होंने जब उन्हें अस्पताल में देखा था तो वे डर गए थे। बकौल सुरजीत, “मैं तो कहूंगा कि वह कातिल है। इस केस को वह हैंडल कर रहा है। संदीप ने मुंबई पुलिस से कहकर मुझे कूपर हॉस्पिटल से बाहर करवाया था। वह एम्बुलेंस में सुशांत का शव लेकर अस्पताल गया था और उसने पुलिस ऑफिसर्स को थम्सअप का साइन भी दिखाया था।”

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना

2. रिया चक्रवर्ती का नया दावा:एक्ट्रेस के वकील ने कहा- मौत से पहले सुशांत फोन पर रोते थे, परिवार को मुंबई बुला रहे थे, जब उनकी बहन आने को तैयार हुईं तो उन्होंने रिया को उनके घर भेज दिया

3. सुशांत की मौत का मामला:जिम पार्टनर का दावा- शाहरुख ने धोखे में रखकर अवॉर्ड शो में बुलाया और अपमानित किया था, सलमान -करण ने भी बर्बाद करने की साजिश रची

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here