कानपुर: आटा चक्की संचालक के घर डकैती, चोरों ने उड़ाया 10 लाख का माल

0
58
.

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से चोरी, डकैती की वरदातें थमने  का नाम हीं नहीं ले रही हैं। कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र में गुरुवार देर रात चोर आटा चक्की संचालक के घर से नकदी और जेवर सहित करीब 10 लाख रुपए का माल लेकर भाग निकले। परिवार में किसी को भी भनक नहीं लगी। जिस दौरान चोर चोरी कर रहे थे उस समय परिवार के सभी लोग सो रहे थे। जब सुबह सब सो कर उठे तब सभी को घटना की जानकारी हुई।

chandrayaan 2: चंद्रमा की कक्षा में एक साल पूरा, ISRO ने दी जानकारी

सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। राजीव नगर निवासी आदित्य दीक्षित की घर के बगल में ही आटा चक्की है। आपको बता दें कि आदित्य दीक्षित कांग्रेस कमेटी के वार्ड अध्यक्ष भी हैं। परिवार में पत्नी त्योत्सना दीक्षित, बड़ा बेटा पंकज और उसकी पत्नी रानी दीक्षित रहते हैं। लेकिन रात के समय किसी को भी भनक नहीं हुई की आसपास क्या हो रहा है।

नोएडा में सीनियर सिटीजन पर आफत, फिर मिला लापता महिला का नाले में शव | greater-noida – News in Hindi

आदित्य दीक्षित ने जानकारी दी कि गुरुवार रात वह घर के आगे वाले कमरे में लेटे थे। पत्नी, बेटा और बहू पहली मंजिल पर बने कमरे में सो रहे थे। देर रात चोर पड़ोस की छत फांदकर उनकी छत से नीचे कमरे में घुसे और चोरी की घटना को अंजामं दिया। तेज आवाजों के चलते किसी को पता नहीं चल सका कि घर में कोई घुस आया है। चोर अलमारी का लॉकर तोड़कर पत्नी व दोनों बहुओं के करीब 10 लाख के गहने, आठ हजार की नकदी सहित कीमती सामान चोरी कर ले निकले। सुबह पत्नी उठी तो कमरे में सामान बिखरा मिला। घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर दी गई।

म्यूचुअल फंड (Mutual Fund) में निवेश करने से पहले इन बातों का ध्यान रखना है बेहद जरूरी

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here