सपा नेता लौटन राम निषाद का भगवान राम पर बेतुका बयान, कहा भगवान राम काल्पनिक पात्र हैं

1
449
.

अयोध्या। समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी लौटन राम निषाद ने भगवान राम को लेकर बेहद निंदनीय बयान दिया है जिसके बाद से वो लौटन राम चर्चा में आ गए हैं। लौटन राम ने प्रभू राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते हुए उन्हें काल्पनिक पात्र बताया है। उन्होंने कहा कि – हमारी आस्था राम में नहीं, भीमराव अम्बेडकर और छत्रपति शाहू महाराज जैसे लोगों में है। सपा नेता ने भगवान राम को फिल्म के पात्र जैसा काल्पनिक बताया है। सपा नेता ने कहा कि राम में मेरी आस्था नहीं है और संविधान भी मान चुका है कि राम जैसा कोई नायक भारत में पैदा नहीं हुआ।

बीजेपी ने लगाया शिवसेना पर आरोप कहा मुद्दों से भटका रही है शिवसेना

भाजपा पर लगाया आरोप

भाजपा पर आरोप लगाते हुए लौटन राम ने कहा कि बीजेपी ने पिछड़ा वर्ग में भ्रम पैदा करके बंटवारा करवाया और इसका चुनाव में राजनीतिक लाभ उठाया है। निषाद ने कहा कि बीजेपी ने अखिलेश सरकार के दौरान प्रचार किया कि नौकरियों में सारा लाभ यादव व मुस्लिम उठा रहे हैं। इस तरह निषाद कुर्मी व अन्य पिछड़ा वर्ग को यादवों से अलग किया।

HOROSCOPE: 22 अगस्त से 30 अगस्त तक कैसी रहेगी आपके ग्रहों की चाल?

लौटन राम ने राम मंदिर पर बयान देते हुए कहा कि ”अयोध्या में राम मंदिर बने या कृष्ण मंदिर मुझे मतलब नहीं”।
आपको बता दें कि लौटन राम निषाद बीते मंगलवार को अयोध्या में सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों का मनोनयन करने अयोध्या पहुंचे थ। इसी कार्यक्रम के दौरान उन्हौंने ये बेतुका बयान देकर सबको सकते में डाल दिया। उन्होंने कहा था कि ”अयोध्या में राम मंदिर बने या कृष्ण मंदिर उससे मुझे कोई लेना देना नहीं है। मेरी आस्था उनमें है जिनकी वजह से मुझे सीधा लाभ मिला। बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर, कर्पूरी ठाकुर, महात्मा ज्योतिबा फुले और छत्रपति साहू जी महराज ने पिछड़ा वर्ग को उनका अधिकार दिया। मेरी आस्था इन महापुरुषों में है।”

BJP विधायक जन्मेजय सिंह का 75 वर्ष की उम्र में निधन

 

Authors

.

1 COMMENT

  1. योगी सरकार ने किसानों को दी रहात, अब शनिवार और रविवार खुलेंगी खाद-बीज और कीटनाशक की दुकानें - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here