Viral: 93 साल की दादी मां ने ‘आंख मारे’ पर लगाए ऐसे ठुमके, मचा ‘बवाल’ 93 years old grand mother dances on aankh marey song video goes viral

0
72
.

दादी मां के पोते गौरव साहा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस खूबसूरत डांस की वीडियो पोस्ट की थी, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

अपने 93वें जन्मदिन पर डांस करते हुए दादी मां (Photo Credit: https://www.facebook.com/gourav.saha.754)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से लोग हंसना-खेलना भूल गए हैं. कुछ लोग अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रहते हैं तो कुछ लोगों को अपने काम-धंधे की चिंता लगी रहती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक 93 साल की दादी मां का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कोलकाता की रहने वाली दादी मां ने बीते 9 अगस्त को अपना 93वां जन्मदिन मनाया था. इस खास मौके पर दादी मां ने बॉलीवुड फिल्म सिम्बा के ‘आंखे मारे’ (Aankh Marey) पर जबरदस्त डांस कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

ये भी पढ़ें- Viral: वैश्विक परंपरा बना ‘नमस्कार’, फ्रांस के राष्ट्रपति ने हाथ जोड़कर जर्मन चांसलर का किया स्वागत

दादी मां के पोते गौरव साहा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस खूबसूरत डांस की वीडियो पोस्ट की थी, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. खास बात ये है कि दादी मां के डांस की चर्चा केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि मीडिया में भी खूब हुई. गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद साड़ी पहनी दादी मां ने कमर पर हाथ रखकर ऐसा डांस किया कि देखने वाले देखते ही रह गए. दादी मां की डांस वाली वीडियो को 5 हजार से भी ज्यादा फेसबुक यूजर्स ने शेयर किया है जबकि 5 हजार के करीब लोगों ने वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: सड़क के बीचों-बीच सांप और नेवले में हुआ भयानक युद्ध, देखें किसने जीती जंग

कोलकाता की रहने वाली दादी मां की ये वीडियो देखकर निश्चित तौर पर हजारों लोगों को जीवन में हमेशा खुश रहने की प्रेरणा मिली है. दादी मां का डांस देखकर फेसबुक यूजर्स काफी खुश हैं और वे उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ उनकी लंबी उम्र के लिए दुआएं भी कर रहे हैं. 93 साल की हुई दादी मां ने खैर ये तो साबित कर दिया कि इंसान को केवल एक ही जीवन मिलता है, जिसे खुलकर जीना चाहिए.


Read full story

First Published : 21 Aug 2020, 06:42:32 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here