अलीगढ़: 2 बच्चों की मां को 19 साल के लड़के से हुआ प्यार, फिर लव स्टोरी में मिली मौत | aligarh – News in Hindi

0
87
.

2 बच्चों की मां को 19 साल के लड़के से हुआ प्यार

एसपी ग्रामीण (SP Rural) शुभम पटेल ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि छर्रा थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के पास यात्री विश्राम गृह में कुछ दिन पहले एक 34 साल की महिला का शव मिला था.

रंजीत सिंह/ अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में कुछ दिन पहले हुई महिला की हत्या (Murder) में चौंका देने वाला खुलासा सामने आया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि महिला की उम्र 34 साल थी और वो पहले से ही शादीशुदा थी. वहीं युवक की उम्र महज 19 साल है, दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक महिला से छुटकारा पाना चाहता था. क्योंकि महिला उस पर शादी का दबाव बना रही थी. इसलिए प्रेमी ने मौत की स्क्रिप्ट लिख डाली.

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि छर्रा थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के पास यात्री विश्राम गृह में कुछ दिन पहले एक 34 साल की महिला का शव मिला था. पास में ही एक टूटी हुई शराब की बोतल भी मिली थी. महिला के मुंह में कपड़ा घुसा हुआ था, पास में ही एक सिम कार्ड भी पड़ा हुआ था. घटना की सूचना पर आला अफसर मौके पर पहुंचे थे और जांच पड़ताल में जुटे हुए थे.

ये भी पढ़ें- अखिलेश ने कसा BJP पर तंज, बोले-पहले ‘नकली किताब’ का धंधा करने वालों को पढ़ाएं नैतिक शिक्षा का पाठ

शुभम पटेल के मुताबिक जांच में पता चला कि महिला मूल रूप से बदायूं की रहने वाली थी और दो बच्चों की मां थी. 34 साल की महिला के पड़ोस में ही आरोपी रहता था. इसी दौरान महिला से प्रेम संबंध हो गए. महिला शादी के लिए लगातार युवक पर दबाव बना रही थी, इसी के चलते महिला को युवक शादी की बात कहकर बाइक पर बैठाकर अलीगढ़ लेकर आया. रास्ते में युवक ने शराब पी और शराब पीने के बाद खाली बोतल से महिला पर वार कर उसकी हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर आरोपी को बाइक सहित कासगंज से गिरफ्तार किया.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here