दिल्ली पुलिस ने धौला कुआं में विस्फोटक के साथ ISIS के आतंकी को दबोचा, हो सकता था बड़ा हमला

0
42
.

दिल्ली। देश की राजधानी को दहलाने की साजिश में घूम रहे ISIS के आतंकी को पुलिस ने आखिरकार दबोच ही लिया। दिल्ली में बेखौफ घूम रहे इस्लामिक स्टेट के आतंकी को पुलिस ने धौला कुआं में एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आपको बतदा दें कि पुलिस को आतंकी के पास से विस्फोटक और हथियार बरामद हुए हैं।

प्रयागराज: लॉकडाउन में गिरफ्तार केरल और पश्चिम बंगाल के 2 जमातियों को मिली जमानत | allahabad – News in Hindi

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने जानकारी दी कि ISIS ऑपरेटिव को इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान पुलिस और आतंकी के बीच गोलीबारी भी हुई।पुलिस ने आतंकी की पहचामन अब्दुल यूसुफ खान के रूप में की है। बता दें कि वो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस को आतंकी के धौला कुआं में मौजूद होने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया।

जानिए 5 महत्वपूर्ण कारण, जिनसे महिलाएं सेक्स लाइफ से संतुष्ट नहीं हो पातीं | health – News in Hindi

डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि ”दोनों ओर से फायरिंग के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। वह अकेला ही था और उसने दिल्ली में हमले की प्लानिंग की थी। उन्होंने कहा कि हमने उसके कब्जे से पिस्टल और दो आईडी बरामद की हैं। बाद में इसके बारे में और जानकारी साझा की जाएगी।”

Ram Temple: know how many days the temple will be ready & how much it will cost | अयोध्या: जानें कितने दिन में बनकर तैयार होगा श्रीराम मंदिर और कितना होगा खर्च  

आपको बता दें आंतंकी को गिरफ्तार करने के बाद मौके पर एनएसजी कमांडो तैनात कर दिए गए हैं और स्निफर डॉग्स की मदद से तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। बम डिस्पोजल स्क्वॉयड भी मौके पर पहुंच चुका है और साथ ही IED को डिफ्यूज करने की तैयारी चल रही है।

mahesh bhatt taken vinod khanna to osho ashram | स्टारडम के टॉप पर पहुंच चुके विनोद खन्ना महेश भट्ट के कहने पर ही में चले गए थे ओशो की शरण में, बन गए थे संन्यासी

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here