Rhea Chakraborty Said Mahesh Bhatt- ‘You saved me yet again’ New WhatsApp Chat Goes Viral | सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने लिखा था- ‘आपने मुझे फिर बचा लिया’, जब अभिनेता की मौत हुई तो भट्ट ने रिया को कॉल करने को कहा था

0
52
.

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वायरल चैट के मुताबिक, 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार महेश भट्ट के संपर्क में थीं।

  • इससे पहले 8 जून के चैट वायरल हुए थे, जिनमें भट्ट ने रिया को पीछे न मुड़ने की सलाह दी थी
  • सुशांत की मौत के बाद 14 जून की शाम महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को दो मिस्ड कॉल किए थे

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के कुछ और स्क्रीन शॉट सामने आए हैं। ये स्क्रीनशॉट 9 जून से 15 जून तक के हैं। रिया ने 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ दिया था और 9 जून की रात करीब 10: 20 बजे उन्होंने भट्ट को मैसेज किया था, जिसमें लिखा था, “मेरे एंजल मैं आपके बगैर क्या कर सकती थी। आई लव यू सर। आपने मुझे एक बार फिर बचा लिया।” जवाब में भट्ट ने फोल्डिंग हैंड की इमोजी शेयर की थी और फिर रिया ने दिल की इमोजी से उनका आभार जताया था।

सुशांत की मौत के महेश भट्ट का मैसेज- मुझे कॉल करो

14 जून की दोपहर जब न्यूज चैनल्स और वेबसाइट्स पर सुशांत की मौत की खबर ब्रेक हुई, तब महेश भट्ट ने रिया को मैसेज किया था। 2:35 बजे उन्होंने रिया को लिखा, “कॉल मी” (मुझे कॉल करो)। इसके बाद रिया ने उनसे बात की या नहीं, इसका खुलासा नहीं हुआ। लेकिन शाम 4:01 और 5:13 बजे रिया के फोन पर महेश भट्ट के दो वॉयस मिस्ड कॉल जरूर थे।

सुबह 9:36 बजे से शुरू हो गई थी चैटिंग

सुशांत की मौत के पहले 14 जून की सुबह रिया ने महेश भट्ट को पहला मैसेज किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “गुड मॉर्निंग सर। मैं मॉर्निंग कोट के जरिए आपकी एनर्जी के डेली डोज की डिमांड करती हूं, जो आप रोज वॉट्सऐप पर भेजते हैं। बस। लव यू।” जवाब में भट्ट ने एक अंग्रेजी कोट भेजा, जिसका हिंदी अनुवाद है, “भावनाएं हवा से भरे आकाश में बादलों की तरह आती-जाती रहती हैं। होश ही मेरा एंकर है।”

इसके बाद रिया ने फोल्डिंग हैंड की इमोजी से उनका शुक्रिया अदा किया। फिर महेश भट्ट ने लिखा, “लव यू चाइल्ड” और रिया ने दिल की इमोजी बनाते हुए “लव यू सर माय एंजल” लिखकर रिप्लाई किया। भट्ट और रिया के बीच ये मैसेज सुबह 9:36 बजे से 10:05 बजे के बीच एक्सचेंज हुए।

10 से 13 जून के बीच का कन्वर्सेशन

  • 10 जून को महेश भट्ट ने रिया को अंग्रेजी कोट भेजा, जिसका हिंदी अनुवाद है, “जिंदगी को जीना है, कंट्रोल, नहीं करना है और निश्चित हार के सामने खेलना जारी रखकर मानवता को जीता जाता है।”
  • 11 जून को भी भट्ट ने कोट भेजा, जिसका अनुवाद है, “कभी-कभी आपको चीजों को जस का तस देखने के लिए एक कदम पीछे हटना होता है, फिर दूसरा और फिर कुछ और।” जवाब में रिया ने लिखा था, “सही है। अभी भी मेरी नजर अपने विजन को वापस पाने पर है। गुड मॉर्निंग।”
  • 13 जून को महेश भट्ट ने जो विचार भेजा, उसका हिंदी अनुवाद कुछ इस प्रकार है, “अकेलापन पर्सनल क्रिएटिविटी और खुद की पहचान के बीज को पनपाने में अहम भूमिका निभाता है।”

8 जून को लिखा था- पीछे मुड़कर मत देखना

इससे पहले रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को रात 7:43 से 8:08 बजे के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हुए थे। यही वो दिन था, जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। चैट के मुताबिक, भट्ट ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी। (पढ़ें पूरी खबर)

सुशांत केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. सुशांत के शव के सामने रिया के अंतिम शब्द:फिल्ममेकर सुरजीत सिंह राठौर एक्ट्रेस को मॉर्चरी में ले गए थे, बोले- सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया ने ‘सॉरी बाबू’ कहा था

2. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना

3. रिया चक्रवर्ती का नया दावा:एक्ट्रेस के वकील ने कहा- मौत से पहले सुशांत फोन पर रोते थे, परिवार को मुंबई बुला रहे थे, जब उनकी बहन आने को तैयार हुईं तो उन्होंने रिया को उनके घर भेज दिया

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here