Sushant Singh Rajput’s Family Lawyer Vikas Singh Says Kangana Ranaut is not actor’s friend nor his representative | अभिनेता के फैमिली वकील ने कहा- ‘कंगना न सुशांत की दोस्त और न ही प्रतिनिधि, वे सिर्फ अपना एजेंडा चला रहीं’, एक्ट्रेस बोली- बिकाऊ मीडिया से सावधान

0
64
.

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विकास सिंह पहले भी कंगना द्वारा उठाए गए नेपोटिज्म के मुद्दे को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अलग बता चुके हैं।

  • विकास सिंह ने एक इंटरव्यू में कंगना के नेपोटिज्म के दावे को उनका अपना एजेंडा बताया
  • कंगना रनोट ने ट्वीट में विकास सिंह के बयान को मूवी माफिया द्वारा फैलाई अफवाह बताया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनोट लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं। उन्होंने अभिनेता की मौत को बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और कैम्प-बाजी से जोड़ा था। अब सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने एक्ट्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में स्पष्ट तौर पर कहा कि कंगना न तो सुशांत की दोस्त हैं और न ही उनकी प्रतिनिधि हैं। वे इंडस्ट्री की एक सामान्य समस्या को उजागर कर रही हैं।

कंगना जो कर रहीं, वह सिर्फ अपने लिए कर रहीं: विकास सिंह

न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में विकास सिंह ने कहा, “वे (कंगना) जो मुद्दा उठा रही हैं, वही सही है। वे इंडस्ट्री की सामान्य समस्या के बारे में बात कर रही हैं। सुशांत भी इससे (नेपोटिज्म) जूझेंगे होंगे। लेकिन कंगना उनका प्रतिनिधित्व नहीं कर रही हैं। वे सुशांत का कुछ भी नहीं कर रही हैं। जो कर रही हैं, वह सिर्फ अपने लिए रही हैं।”

सिंह का कंगना पर अपना एजेंडा चलाने का आरोप

इससे पहले एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में सिंह ने कंगना पर अपना एजेंडा चलाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था, “वे सिर्फ अपना एजेंडा चला रही हैं और उन लोगों पर निशाना साध रही हैं, जिनके साथ उनके पर्सनल इश्यूज हैं। वे अपनी ही ट्रिप पर जा रही हैं। परिवार की ओर से दर्ज कराई एफआईआर का इन दावों से कोई लेना-देना नहीं है। सुशांत भेदभाव का शिकार हुए होंगे। लेकिन इस केस में यह जांच का प्राइमरी कोर्स नहीं हो सकता। इसका छोटा-मोटा योगदान हो सकता है। लेकिन मुख्य केस यह है कि रिया और उनकी गैंग ने कैसे सुशांत को एक्सप्लॉयट किया और उन्हें खत्म कर दिया?”

कंगना का दावा- फैमिली और वकील का उन्हें समर्थन

हालांकि, कंगना को लगता है कि सुशांत की फैमिली और वकील उन्हें सपोर्ट करते हैं। उन्होंने विकास सिंह का वीडियो शेयर किया, जिसमें वे उनके बारे में पॉजिटिव बातें कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली और उनके वकील ने हमेशा मेरे स्ट्रगल का समर्थन किया है।” सावधान रहें।”

एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में विकास सिंह कह रह रहे हैं, “कंगना एकदम सही हैं कि उसने (रिया ने) उस खालीपन का फायदा हुआ, जो सुशांत की जिंदगी में बना दिया गया था। उसने पूरी तरह उनकी जिंदगी और मामलों को टेकओवर कर लिया था। उसने जो किया, वह एफआईआर का हिस्सा है।”

इसके अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा था, “मूवी माफिया और बिकाऊ मीडिया एक बार फिर से…सुशांत के वकील या फैमिली ने मेरे खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन अफवाहें फैल रही हैं। गिद्ध मीडिया से

सिंह पहले भी कंगना के नेपोटिज्म के मुद्दे को नकार चुके

सुशांत के पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और अपने बेटे के खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी का आरोप लगाया था। उसके बाद विकास सिंह ने कहा था कि इस एफआईआर से कंगना द्वारा उठाए जा रहे नेपोटिज्म के मुद्दे का कोई लेना-देना नहीं है।

उस वक्त कंगना कुछ हताश हो गई थीं। उनकी टीम ने ट्विटर पर लिखा था, “दुर्भाग्य से उनका परिवार सिर्फ पैसों के हिस्से पर फोकस कर रहा है और उन सभी इंटरव्यू और पोस्ट को नजरअंदाज कर रहा है, जिनमें सुशांत ने बुली और हरेसमेंट के बारे में लिखा था। जबकि इस केस में पॉलिटिकल नेपो माफिया भी जुड़े हुए हैं।”

कंगना ने पहले दिन से मामले को नेपोटिज्म से जोड़ा

कंगना रनोट ने 14 जून को यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी कि सुशांत की सुसाइड के पीछे करन जौहर और उनकी नेपोटिस्ट गैंग है। उन्होंने कहा था कि सुशांत ने यह कदम उठाकर उन लोगों को जीत दिलवा दी, जो भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं। फिल्म माफिया हैं और खेमेबाजी में यकीन रखते हैं।

एक इंटरव्यू में कंगना ने करन के अलावा आदित्य चोपड़ा, राजीव समंद और महेश भट्ट का नाम भी कैम्प-बाजी करने वाले लोगों में जोड़ा था और सवाल उठाया था कि मुंबई पुलिस इनसे पूछताछ क्यों नहीं करती। इतना ही नहीं, कंगना यह तक कह चुकी हैं कि अगर वे अपने दावे साबित नहीं कर पाएंगी तो अपना पद्मश्री सरकार को वापस करने के लिए तैयार हैं।

कंगना रनोट की ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

कंगना के निशाने पर अमिताभ:सुशांत केस और राम मंदिर भूमि पूजन पर अमिताभ की चुप्पी पर कंगना ने उठाया सवाल, कहा- यह माफिया का डर है

कंगना का बड़ा हमला:दीपिका को बताया डिप्रेशन का धंधा करने वाली, बोलीं- यह कैसा डिप्रेशन, जिसमें वो सजसंवर रहीं, शादी भी कर रहीं? आमिर-अनुष्का पर भी निशाना

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here