Two Transgenders and Man bodies Found In Well Tamil Nadu Police Arrested 3 – तमिलनाडु : कुएं से बरामद हुए 2 ट्रांसजेंडर समेत 3 के शव, तीन आरोपी गिरफ्तार

0
34
.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • तमिलनाडु के पलयमकोट्टाई की घटना
  • 2 ट्रांसजेंडर समेत 3 के शव बरामद
  • पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पलयमकोट्टाई:

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में ट्रिपल मर्डर का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दो ट्रांसजेंडर और एक पुरुष की हत्या कर लाशों को कुएं में फेंक दिया गया. उनका गला रेता गया था. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. घटना तमिलनाडु के तिरुनेलवेली स्थित पलयमकोट्टाई की है. पुलिस ने बताया कि शवों को बैग में पैक करके फेंका गया था. मृतकों की शिनाख्त अनुष्का (35), भवानी (34) और मुरुगन (38) के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें

पुलिस के अनुसार, मुरुगन ने अनुष्का और भवानी से शादी की थी. वह एक बच्चे को गोद लेना चाहते थे. उन्होंने ऋषिकेश नाम के शख्स को इसके लिए पांच लाख रुपये दिए थे. पैसे लेने के बाद ऋषिकेश उन्हें बच्चा गोद दिलाने में टालामटोली करने लगा. कथित तौर पर वह उनके साथ धोखेबाजी कर रहा था. पुलिस ने बताया कि मुरुगन ऋषिकेश की बहन को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर मैसेज करने लगा.

ऋषिकेश को इस बात पर गुस्सा आ गया और उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मुरुगन, अनुष्का और भवानी की हत्या कर दी. उन्होंने शवों को गनी बैग में पैक किया और हाईवे के पास स्थित कुएं में फेंक दिया. कुछ ट्रांसजेंडर ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि उनका अनुष्का और भवानी से संपर्क नहीं हो रहा है. पुलिस ने जांच शुरू की और फिर इस हत्याकांड का खुलासा हुआ.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here