Viral: गोबर चोरी होने से गुस्साई भैंस, पीठ पर लादकर ले गई बैरीकेड! viral video of a buffalo walking on road with carring barricade

6
108
.

वीडियो देखने वाले कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस के खौफ को देखते हुए इस भैंस ने अपनी साथियों के साथ सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखने के लिए ऐसा किया है.

बैरीकेड लेकर जाती भैंस (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक भैंस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक भैंस अपनी पीठ पर पुलिस के बैरीकेड लादकर ले जा रही है. बैरीकेड ले जा रही भैंस की इस वीडियो को देखकर किसी के लिए अपनी हंसी रोकना काफी मुश्किल है. सीमा वर्मा नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर ये वीडियो पोस्ट किया है. सीमा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”जब तक गोबर चोर पकड़ा नहीं जाता, तब तक के लिए ये बैरीकेड हमारे पास रहेगा. थाने से शिकायत कर वापस होती जानवरों की टीम.”

ये भी पढ़ें- Viral: बेरूत के महाविनाशी धमाके में पैदा हुआ था ये बच्चा, गिरते हुए अस्पताल में मां ने दिया था जन्म

ट्विटर पर सीमा वर्मी द्वारा पोस्ट की गई भैंस की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और यूजर्स खुलकर इसे शेयर भी कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को अभी तक 21 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 550 ट्विटर यूजर इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और करीब 100 के आसपास लोग इसे शेयर भी कर चुके हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि जो भैंस अपनी पीठ पर बैरीकेड लेकर जा रही है, उसके आगे-पीछे और भी कई भैंसें जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- पौधे लगाने में मालिक की मदद कर रहे कुत्ते का वीडियो वायरल, दिल खोलकर प्यार लुटा रहे लोग

हालांकि, वीडियो देखने वाले कुछ लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस के खौफ को देखते हुए इस भैंस ने अपनी साथियों के साथ सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखने के लिए ऐसा किया है. बैरीकैड काफी बड़ा है, लिहाजा उसके साथ चलने वाली भैंसें न चाहते हुए भी उससे काफी दूरी बनाकर चल रही हैं. वीडियो कहां का है और कितना पुराना है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.


Read full story

First Published : 22 Aug 2020, 05:33:59 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

6 COMMENTS

  1. चुनाव की आड़ में कोविड संक्रमण में खुद को झोंकने को मजबूर है सहकारिता प्रत्याशी और चुनाव प्रक्रिय

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here