Yogi lashed out at the opposition in the assembly session, saying – now the names of Ram and Parashuram are beginning to be chanted, there is no difference between the two for us | सदन में विपक्ष पर बरसे सीएम याेगी, कहा- संकट देखकर लोग अब राम और परशुराम का नाम जपने लगे हैं, हमारे लिए दोनों में कोई भेद नहीं

0
101
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Yogi Lashed Out At The Opposition In The Assembly Session, Saying Now The Names Of Ram And Parashuram Are Beginning To Be Chanted, There Is No Difference Between The Two For Us

लखनऊ18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सीएम योगी ने सदन में बोलते हुए कहा कि अब विपक्ष भी राम और परशुराम के नाम की माला जप रहा है। उसे लग गया है कि राम के बिना वो वैतरणी पार नहीं कर सकते। हमारे लिए राम और परशुराम में कोई भेद नहीं है।

  • सदन की कार्यवाही में चर्चा का जवाब देते हुए योगी ने दिया विपक्ष को जवाब
  • कहा कि यूपी के पूरी आबादी की सुरक्षा हमारी जिम्मदारी है और हम इसे निभा रहे

कोविड-19 के संक्रमण के दौर में भी उत्तर प्रदेश विधानमंडल की कार्यवाही में सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष के हंगामे के बाद भी सदन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अब तो विपक्ष के नेता भी भगवान श्रीराम का नाम रटने लगे हैं। विपक्ष के लोग भी राम और परशुराम का नाम लेने लगे हैं। चलो अच्छा है कि यह भी राम नाम जपने लगे, इन्हें पता चल गया है कि राम के बिना वैतरणी पार नहीं होगी। यह सब वही लोग है जो रामसेतु का भी विरोध करते थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश की सारी आबादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है और हम उसको बखूबी निभा भी रहे हैं। मुख्यमंत्री ने सदन में कहा कि कोरोना संक्रमण के काल में हम इस महामारी पर अंकुश लगाने के प्रयास के साथ ही प्रदेश में विकास कार्य को भी गति देते रहे। उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था हमारी प्राथमिकता थी और रहेगी। हमने जिनके साथ जैसा व्यवहार करना चाहिए था, वैसा ही किया है।

पकड़े गए आतंकी ने किया है अपने मंसूबों का खुलासा
योगी ने कहा कि दिल्ली में आज गिरफ़्तार आतंकी ने माना है कि उनकी राम मंदिर शिलान्यास के एक महीने के भीतर आतंकी हमला करने की थी। हम लगातार सतर्क हैं, शायद इसी कारण उनके मंसूबों पर पानी फिर गया है। उन्होंने कहा कि आतंकी से पूछताछ में पता चला है कि वह उत्तर प्रदेश में अपराध के खिलाफ नये कानून और एनकाउंटर में 47 मुस्लिम अपराधियों के मारे जाने का बदला लेने की तैयारी में था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने प्रदेश की कानून-व्यवसथा दुरुस्त रखने की खातिर काफी जगह पर सख्ती भी की है। हमने उपद्रव करने वालों को नहीं छोड़ा है। सीएए के विरोध में उपद्रव के दौरान सरकारी तथा निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से हमने वसूली की है। जुर्माना देने वाले बाहर हैं, जबकि जुर्माना न भर पाने वाले जेल में हैं।

कहा कि हमारी ही इस नीति का अनुसरण अब अन्य राज्य भी कर रहे हैं। हमने उपद्रवियों से वसूली करने के साथ संपत्तियों की कुर्की की है। हमारी सरकार आज ही विधानसभा में उपद्रवियों के खिलाफ वसूली और संपत्ति कुर्की का विधेयक लेकर आई है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here