झारखंड के कृषि मंत्री बादल पटलेख का परीक्षण COVID-19 पॉजिटिव | भारत समाचार

0
41
.

रांची: झारखंड के कृषि मंत्री बादल पतरालेख ने रविवार (23 अगस्त) को कोरोनावायरस पॉजिटिव का परीक्षण किया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में खबर साझा की और लिखा कि उन्होंने शनिवार को कोरोनोवायरस के लिए परीक्षण किया, जिसकी रिपोर्ट देर रात को आई, जिसमें वे सकारात्मक पाए गए। उन्होंने आगे भी अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से परीक्षण करने का आग्रह किया और लोगों को घर पर रहने और सुरक्षित रहने के लिए कहा।

22 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के संस्थापक शिबू सोरेन ने अपनी पत्नी के साथ कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। खबर की पुष्टि बेटे और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्विटर के माध्यम से की।

इससे पहले जुलाई में, हेमंत और पत्नी कल्पना सोरेन ने अपने मंत्रिमंडल में एक मंत्री और एक और झामुमो विधायक के बाद खुद को संक्रमण के लिए परीक्षण करवाया था, जिसे वे परीक्षण सकारात्मक के संपर्क में थे। उनके नमूनों ने नकारात्मक परीक्षण किया था।

इस बीच, झारखंड के COVID-19 मामलों में शनिवार को 29,103 की वृद्धि हुई, जिसमें 907 अधिक लोगों ने संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जबकि 13 ताजा घातक लोगों ने इसके कोरोनोवायरस की मृत्यु को 310 तक धकेल दिया। कुल मामलों में से, 9,607 सक्रिय मामले हैं, जबकि 19,186 लोग बरामद हुए हैं बीमारी से।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here