EXCLUSIVE: ISIS के संदिग्ध आतंकी अबू यूसुफ के पिता रोते हुए बोले- बेटे की करतूत पर अफसोस | lucknow – News in Hindi

0
68
.

संदिग्ध आतंकी अबू युसूफ के पिता कफील अहमद

ISIS Suspected Terrorist Abu Yusuf: पिता ने कहा कि बेटे के कमरे से कुछ मिलने की बात सामने आ रही है, लेकिन क्या मिला है इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि रात में जब पुलिस फोर्स घर पहुंची तो मामले की जानकारी हुई.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    August 23, 2020, 10:59 AM IST

बलरामपुर/लखनऊ. दिल्ली के धौलाकुआं से गिरफ्तार आईएसआईएस (ISIS) के संदिग्ध आतंकी (Suspected Terrorist) अबू यूसुफ़ (Abu Yusuf) उर्फ़ मुस्तकीम की गिरफ्तारी पर पिता कफील अहमद ने कहा कि उसकी इस करतूत से बाप-दादाओं की कमाई इज्जत मिट्टी में मिल गई. न्यूज18 से बातचीत करते हुए पिता रो पड़े और कहा कि बेटे की इस करतूत पर अफसोस हैं. उन्होंने बताया कि बेटा और उसका परिवार घर में साथ ही रहते थे, लेकिन खाना अलग बनता था. उन्होंने कहा कि बेटा गांव में किसी से मतलब नहीं रखता था.

घर से क्या मिला जानकारी नहीं

न्यूज18 से बातचीत में मानव बम जैकेट और विस्फोटक मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बेटे के कमरे से कुछ मिलने की बात सामने आ रही है, लेकिन क्या मिला है इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि रात में जब पुलिस फोर्स घर पहुंची तो मामले की जानकारी हुई. उन्होंने बताया कि बेटे की पत्नी और बच्चों से भी पूछताछ हुई. लेकिन क्या पूछताछ हुई इसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता.

दुबई और क़तर जा चुका हैइस सवाल के जवाब में कि क्या उन्हें इस बात की खबर नहीं लगी कि घर में विस्फोटक रखा हुआ है. उन्होंने कहा कि बीटा और उसका परिवार अलग कमरे में रहते थे. उनके बीच क्या बात होती थी क्या नहीं मुझे नहीं पता. वह गांव घर में किसी से कोई मतलब नहीं रखता था. कफील अहमद ने बताया कि वह दुबई और कतर जा चुका है. इसके अलावा वह काम के सिलसिले में उत्तराखंड और रायपीर भी गया था.

शुक्रवार को निकला था घर से

पिता कफील अहमद के मुताबिक वह शुक्रवार को घर से निकला था. इसके बाद अचानक से उकसा फ़ोन आउट ऑफ़ नेटवर्क हो गया. लखनऊ रिश्तेदारी में भी उसके बारे में पूछताछ की गई, लेकिन वहां भी नहीं मिला. अब वह दिल्ली कैसे पहुंचा इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस के घर आने पर पूरी बात पता चली. बेटे की इस करतूत से बाप-दादाओं की कमाई इज्जत खाक में मिल गई.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here