Lalitpur Girl Rape Case Latest News Updates: 16 Years Girl Raped Video Viral Two Accused Arrested In Lalitpur Uttar Pradesh | नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाया; शिकायत करने पर जानमाल की धमकी दी; पुलिस ने आरोपी और उसके दादा को गिरफ्तार किया

0
123
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lalitpur Girl Rape Case Latest News Updates: 16 Years Girl Raped Video Viral Two Accused Arrested In Lalitpur Uttar Pradesh

ललितपुर33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस आज आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजेगी।

  • जिले के तालबेहट कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • वीडियो बनाने के बाद बार-बार दुष्कर्म करता रहा

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक नाबालिग के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है। मामला तालबेहट कोतवाली क्षेत्र का है। आरोप है कि गांव निवासी एक युवक ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। वीडियो बना लिया। इसके बाद वह ब्लैकमेलिंग करते हुए बार-बार ज्यादती करता रहा। पीड़ित ने साहस जुटाते हुए परिजनों को बताया तो उन लोगों ने आरोपित युवक के घर शिकायत की। लेकिन आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया और पीड़ित परिवार को जानमाल की धमकी दी गई। पुलिस ने आरोपित युवक और उसके दादा को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली तालबेहट क्षेत्र में एक गांव निवासी 16 साल की किशोरी बीते 10 अगस्त को भैंस चराने खेत गई थी, तभी गांव के युवक सचिन ने बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद वह लड़की को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा। 14 अगस्त को लड़की ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित परिवार उलाहना देने के लिए आरोपित के घर पहुंचे। लेकिन आरोपित के परिवार वालों ने उल्टे लड़की के परिवार को भगा दिया।

इस बीच आरोपित ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। 19 अगस्त को आरोपित के दादा ने लड़की के परिवार को जानमाल की धमकी दी। पहले तो लोकलाज के भय से पीड़ित के परिवार ने मामले को छुपाए रखा, लेकिन आरोपितों के बढ़ते हौसले को देखकर पुलिस से शिकायत की गई। शनिवार रात पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपित युवक और उसके दादा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here