Missing UP Student Body Found In Lucknow Sharda Canal; Family Members Feared Murder After Rape | परिजन बोले- दुष्कर्म के बाद हत्या हुई; नहर किनारे चप्पल और कपड़े मिले, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

0
40
.

लखनऊ2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लखनऊ में शारदा नहर से बच्ची का शव मिलने के बाद आसपास जांच करती पुलिस।

  • लखनऊ में मोहान पुलिस चौकी के समीप का मामला
  • सुबह से लापता थी बच्ची, पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह लापता हुई 12 साल की बच्ची का शव देर रात शारदा नहर में बरामद हुआ। परिवार वालों ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई। नहर किनारे कीचड़ में बच्ची की चप्पलें और कपड़े बरामद हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर जाने की बात कहकर निकली मगर नहीं पहुंची

घटना मोहान पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर पारा सरोसा गांव की है। यहां शारदा नहर चौराहे पर गुमटी लगाने वाले दुकानदार की बेटी शनिवार सुबह पास में खेल रही थी। कुछ देर बाद वह घर जाने की बात कहकर निकली। शाम को चार बजे जब पिता घर पहुंचा तो उसे पता चला कि बेटी अभी घर नहीं आई है। इसके बाद घर वालों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने खोजबीन की तो देर रात नहर किनारे कीचड़ में चप्पल और कपड़े मिले। इसके बाद नहर से बच्ची का शव करीब चार घंटे बाद 200 मीटर दूर नहर में बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

आधा किमी दूर जाकर रुक गया खोजी कुत्ता

बच्ची की तलाश में लगाया गया खोजी कुत्ता 500 मीटर दूर जाकर रुक गया। पुलिस का कहना है कि बच्ची की चप्पलें और कपड़े जिस जगह से पर मिले हैं, वहां से आधा किलोमीटर दूर जा तक खोजी कुत्ते को गंध मिली। इसके बाद वह कहां गई? उसके साथ क्या हुआ? यह पता नहीं चल पा रहा हैं। हालांकि पुलिस टीम कई एंगल पर जांच कर रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here