Sushant Singh Rajput Death Case: Rhea Chakraborty may be questioned on Monday by CBI | रिया चक्रवर्ती से सोमवार को पूछताछ कर सकती है एसआईटी, सुशांत और एक्ट्रेस के बीच कॉल डिटेल भी खंगाले जाएंगे

0
66
.

39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • 24 अगस्त को सीबीआई की टीम का सुशांत केस की जांच करते हुए मुंबई में होगा चाैथा दिन
  • सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ, कुक नीरज और हेल्पर दीपेश से चल रही पूछताछ, 13-14 जून के बारे में तीनों के बयान अलग हैं

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन इन्वेस्टिगेशन जारी रखा। रविवार को सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर एसआईटी सुशांत के फ्लैट पर गई। यहां तीनों से सवाल जवाब किए गए। बताया जा रहा है कि सोमवार को सीबीआई की टीम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है।टीम सुशांत, रिया और इस केस से जुड़े दूसरे लोगों की कॉल डिटेल भी खंगालेगी।

रिया और सिद्धार्थ के रिश्तों पर शक की सुई

सुशांत की मौत के बाद सिद्धार्थ और रिया की संदिग्ध भूमिका से उनके बीच रिश्तों पर भी शक की सुई घूम रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर दो ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जिन्हें रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इन पोस्ट्स में खास बात यह थी कि ये दोनों वीडियो सुशांत के फ्लैट में ही शूट किए गए थे। लेकिन रिया ने इन्हें शूट करने का क्रेडिट सुशांत की जगह सिद्धार्थ पिठानी को दिया था।

रिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए ये वीडियो 25 मार्च और 3 अप्रैल के हैं। यह वो टाइम था जब देश टोटल लॉकडाउन हो चुका था, और रिया अपना घर छोड़कर सुशांत के घर रहने आ गई थीं।

सिद्धार्थ पिठानी के द्वारा क्लिक किया गया रिया चक्रवर्ती का दूसरा वीडियो।

सुशांत के फ्लैट, रिसॉर्ट में गई टीम; घर के मालिक से भी पूछताछ की

सीबीआई की टीम सोमवार को सुशांत के फ्लैट पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर पहुंची। यहां करीब 3 घंटे तक तीनों लोगों से 13 और 14 जून की घटना के बारे में सवाल किए गए। यहां पर क्राइम सीन को री-क्रिएट भी किया गया। सूत्रों का कहना है कि क्राइम सीन सीक्वेंस, लाश उतारने और 13-14 जून की घटना के बारे में तीनों के बयान विरोधाभासी हैं।

सुशांत के फ्लैट के मालिक से भी रविवार को पूछताछ की गई। वे संजय लालवानी के फ्लैट में रहते थे। सुशांत ने बांद्रा वेस्ट माउंट ब्लॉक बिल्डिंग की 6वीं और 7वीं पर 4 फ्लैट्स को 3 साल के लीज पर लिया था। जिसका हर महीने का किराया 4.50 लाख रुपए था। यह हर साल 10 परसेंट के रेशो से बढ़ता था।

9 दिसंबर 2019 को सुशांत ने ये ड्यूप्लेक्स फ्लैट लीज पर लिया था जिसकी मियाद 2022 तक थी। सीबीआई की टीम फ़्लैट के एग्रीमेंट कॉपी लेकर लालवानी परिवार के पास पहुंची थी। सुशांत ने यह फ्लैट किस तरह हायर किया था, टीम ने इसकी जांच की है।

इसी बीच सीबीआई की एक टीम रविवार को उस वाटर स्टोन रिसॉर्ट में भी गई, जहां सुशांत ने 2 महीने गुजारे थे। टीम रिसॉर्ट में 2 घंटे रुकी। स्टाफ से यह पता किया कि जब सुशांत वहां रुके थे, तो उनका व्यवहार कैसा था। इससे पहले सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैट ओनर संजय लालवानी से पूछताछ की।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here