Sushant Singh Rajput was working on a App to detect COVID-19? Claims ‘MS Dhoni’ actress Neeta Mohindra | ‘एम. एस. धोनी’ में सुशांत की मां बनीं नीता मोहिंदरा का दावा- उन्होंने एक ऐसी ऐप बनाई थी, जिससे मोबाइल पर सांस लेकर कोविड-19 का पता कर सकते हैं

0
50
.

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत से नीता मोहिंदरा की आखिरी मुलाकात ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ की सक्सेस पार्टी में हुई थी।

  • नीता मोहिंदरा ने कहा- होनहार अभिनेता का इस तरह जाना हैरान करने वाला है
  • इधर, फिल्ममेकर्स सुशांत की जिंदगी पर फिल्म के लिए टाइटल रजिस्टर्ड करा रहे

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे ऐप पर काम कर रहे थे, जिसके जरिए आसानी से कोविड-19 के संक्रमण का पता लगाया जा सकता था। यह दावा फिल्म ‘एस.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनकी मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीता मोहिंदरा ने किया है। दरअसल, एक बातचीत के दौरान वे अभिनेता के टैलेंट पर बात कर रही थीं।

उनके पास जीने के लिए अभी बहुत कुछ था: नीता

नीता ने कहा, “इस होनहार अभिनेता का इस तरह जाना हैरान करने वाला है। अगर उनकी हत्या हुई है तो यह बेहद दुखद है और अगर उन्होंने खुद अपनी जान ली है, तब भी दुख है, क्योंकि उनके पास जीने के लिए अभी बहुत कुछ था।”

‘रचनात्मक, आर्थिक रूप से बहुत अच्छा काम किया’

नीता के मुताबिक, सुशांत ने रचनात्मक और आर्थिक रूप से बहुत अच्छा काम किया था। वे कहती हैं, “सुना है कि उन्होंने एक ऐसे कोरोना ऐप का अविष्कार किया, जिसमें आप अपने मोबाइल में सांस लेकर कोविड-19 के संक्रमण के बारे में पता लगा सकते हैं।”

‘सुशांत की जिंदगी जीने में दिलचस्पी थी’

नीता कहती है कि सुशांत बहुत ही विनम्र इंसान थे। उनकी जिंदगी जीने में दिलचस्पी थी। वे आईआईटी से ए-ग्रेडर थे और एक्टर बनने के लिए उन्होंने इंजीनियरिंग का करियर छोड़ा था। वे कहती हैं, “मैं उससे तब आखिरी बार मिली थी, जब ‘एम.एस. धोनी’ की सक्सेस की ग्रैंड पार्टी रखी गई थी। उनकी मौत के बाद उनमें मेरी दिलचस्पी और बढ़ गई है।”

इधर बॉलीवुड में फिल्म बनाने वालों में होड़

इधर फिल्ममेकर्स सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने की तैयारी में लग गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई निर्माताओं ने टाइटल रजिस्टर्ड करा लिए हैं। रिपोर्ट्स में प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि अब तक उनके पास ‘सुशांत सिंह राजपूत- बायोग्राफी’, ‘सुशांत’ और ‘द अनसॉल्व्ड मर्डर मिस्ट्री- राजपूत’ जैसे टाइटल्स की रिक्वेस्ट आ चुकी है।

मामले में सीबीआई जांच तेज

सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई तेजी से जांच कर रही है। अब तक सुशांत के हाउस कीपर नीरज सिंह, कुक केशव, फ्लैट-मेट सिद्धार्थ पिठानी और पूर्व हाउस मैनेजर दीपेश सावंत से पूछताछ की जा चुकी है। सुशांत के फ्लैट पर जाकर सीन री-क्रिएट करके देखा चुका है। जल्दी ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से भी पूछताछ हो सकती है।

सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. कहानी सुशांत की मौत से 6 दिन पहले की:हाउस कीपर नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने बैग पैक करवाया और बिना डिनर किए अपने भाई के साथ चली गईं

2. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना

3. महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती के नए वॉट्सऐप चैट:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने लिखा था- आपने मुझे फिर बचा लिया; जब एक्टर की मौत हुई तो भट्ट ने रिया को कॉल करने को कहा था

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here