Sushant Singh Rajput’s housekeeper Neeraj reveals the story of 8th June’s night, when Rhea Chakraborty left actor’s home | हाउस कीपर नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने बैग पैक करवाया और बिना डिनर किए अपने भाई के साथ चली गईं

0
62
.

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ने के बाद सुशांत सिंह राजपूत पूरे टाइम अपने कमरे में बैठे रहे थे।

  • नीरज सिंह का बयान मीडिया में वायरल हो रहा, जो उन्होंने पुलिस से पूछताछ के दौरान दिया था
  • वायरल वॉट्सऐप चैट के अनुसार रिया ने सुशांत का घर छोड़ते ही महेश भट्ट को मैसेज किया था

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस कीपर रहे नीरज सिंह का एक बयान मीडिया में वायरल हो रहा है, जो उन्होंने पुलिस की पूछताछ में दिया था। नीरज ने इसमें 8 जून की कहानी सुनाई है। वही दिन, जब रिया सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। नीरज के मुताबिक, उस रात रिया इतने गुस्से में थीं कि बिना डिनर किए बैग पैक कर अपने भाई के साथ रवाना हो गई थीं।

तब डिनर सर्व करने की तैयारी कर रहे थे नीरज

नीरज कहते हैं, “8 जून को केशव (कुक) ने सभी के लिए डिनर बनाया। हम सर (सुशांत) और रिया मैम के लिए डिनर सर्व करने की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक रिया मैम ने मुझे आवाज दी और उनका बैग पैक करने को कहा। वे बहुत गुस्से में दिख रही थीं। उन्होंने मुझसे कहा कि अलमारी से उनके सारे कपड़े बैग में पैक कर दूं। बाद में वे बिना डिनर किए ही अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ चली गईं। तब सुशांत सर पूरे टाइम कमरे में बैठे रहे। रिया मैम के जाने के बाद उसी रात सुशांत सर की बहन मीतू सिंह घर आईं।

टैरेस में सुशांत के साथ वर्कआउट करती थीं रिया

नीरज ने अपने बयान में यह भी बताया कि लॉकडाउन शुरू होने के बाद रिया माउंट ब्लैंक (जहां सुशांत का फ्लैट था) में शिफ्ट हो गई थीं। बकौल नीरज, “वे सर के साथ रह रही थीं। लेकिन, कभी-कभी एक-दो दिन के लिए पैरेंट्स से मिलने चली जाती थीं या फिर पैरेंट्स उनसे मिलने आ जाया करते थे। लॉकडाउन के दौरान रिया मैम और सुशांत सर सुबह उठने के बाद ब्लैक कॉफी लेते थे और फिर वर्कआउट के लिए टैरेस पर चले जाते थे। लंच के बाद कभी-कभी वे टैरेस में योगा और म्यूजिक इक्विपमेंट रखने को कहते थे। फिर उनके वहां से जाने के बाद मैं टैरेस साफ करता था। केशव डिनर बनाता था और फिर सर सोने चले जाते थे। यह उनका डेली रुटीन था।”

सुशांत का घर छोड़ते ही रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज

पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट सामने आई, जो 8 जून को रात 7:43 से 8:08 बजे के बीच की है। रिया ने सुशांत का घर छोड़ते ही भट्ट को इस बारे में इन्फॉर्म किया था। उन्होंने खुद को भट्ट के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म ‘जलेबी’ के किरदार आयशा के रूप में मेंशन किया है और लिखा था कि वे आगे बढ़ गई हैं। तब महेश भट्ट ने उन्हें पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी। दोनों के बीच हुई बातचीत कुछ इस तरह थी:-

रिया चक्रवर्ती : भारी दिल और राहत की भावना के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर…हमारा आखिरी कॉल जगाने वाला कॉल था। आप मेरे एंजल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं।
महेश भट्ट: पीछे मुड़कर मत देखना। इसे संभव बनाओ, जो कि जरूरी है। आपके पिता को मेरा प्यार। उन्हें बहुत खुशी होगी।
रिया चक्रवर्ती: कुछ साहस मिला सर और आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा खास होने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है।
महेश भट्ट: तुम मेरी बच्ची हो। मैं हल्का महसूस कर रहा हूं।
रिया चक्रवर्ती : आह…शब्द नहीं है सर…दिल भरा हुआ है। लेकिन आपके लिए जो फीलिंग होती है, वह सबसे अच्छी होती है।
महेश भट्ट: बहादुर होने के लिए शुक्रिया।
रिया चक्रवर्ती : किस्मत का शुक्रिया, जो उसने मुझे आपसे मिला दिया। आप सही हैं। हमारे रास्ते इस दिन के लिए ही मिले थे। सिर्फ एक फिल्म के लिए नहीं, बल्कि कुछ बहुत अलग है। आपके कहा एक-एक शब्द मेरे दिमाग में गूंजता है और आपके असीमित प्यार का गहरा प्रभाव महसूस होता है।
महेश भट्ट: हां, हां, हां। अगर मैं काम न आ सका तो मेरे होने का कोई मतलब नहीं है।
रिया चक्रवर्ती : आपने मुझे फिर आजाद कर दिया। भगवान की तरह एक ही जिंदगी में दूसरी बार। (संभवतः पहली बार के तौर पर वे उनकी फिल्म ‘जलेबी’ की बात कर रही हैं)
महेश भट्ट : रेस्ट।
रिया चक्रवर्ती: आह शांति।
महेश भट्ट : हैप्पी बर्थडे। (शायद महेश भट्ट इसे रिया का पुनर्जन्म मान रहे थे।)
रिया चक्रवर्ती : हाहा-हाहा…मैं स्माइल कर रही हूं। आई लव यू माय बेस्ट मैन। आपको प्राउड फील कराऊंगी।
महेश भट्ट : तुमने पहले ही करा दिया। वाकई। तुमने जो किया, उसके लिए गट्स चाहिए। पीछे मत मुड़ना।

8 जून को लेकर सुशांत के परिवार और रिया की अलग-अलग कहानी

8 जून को लेकर सुशांत के परिवार और रिया की ओर से अलग-अलग कहानी सामने आ चुकी हैं। सुशांत की बहन मीतू की मानें तो रिया ने उन्हें फोन करके फ्लैट पर बुलाया था और कहा था कि सुशांत से उनका झगड़ा हुआ है। जब मीतू वहां पहुंचीं तो रिया जा चुकी थीं। सुशांत ने भी दोनों के झगड़े के बारे में बताया था। मीतू के मुताबिक, वे सुशांत के साथ उनकी मौत से दो दिन पहले 12 जून तक रुकी थीं। लेकिन फिर उन्हें घर लौटना पड़ा था, क्योंकि उनके बच्चे छोटे हैं।

रिया की ओर से जो कहानी आई, वह बिल्कुल उलट है। उन्होंने अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए दावा किया था कि मौत से पहले सुशांत बहुत परेशान थे। वे लगातार रो रहे थे और अपने परिवार को साथ रहने के लिए बुला रहे थे। 8 जून को जब उनकी बड़ी बहन मीतू साथ आकर रहने के लिए तैयार हो गईं तो अभिनेता ने रिया को उनके घर भेज दिया था।

सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. रिया चक्रवर्ती का नया दावा:एक्ट्रेस के वकील ने कहा- मौत से पहले सुशांत फोन पर रोते थे, परिवार को मुंबई बुला रहे थे, जब उनकी बहन आने को तैयार हुईं तो उन्होंने रिया को उनके घर भेज दिया

2. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना

3. महेश भट्ट-रिया चक्रवर्ती के नए वॉट्सऐप चैट:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने लिखा था- आपने मुझे फिर बचा लिया; जब एक्टर की मौत हुई तो भट्ट ने रिया को कॉल करने को कहा था

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here