Taliban punishment by tying Rae Bareli father and son to a tree; Video became viral, beaten up and handed over to police | पिता-पुत्र को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा; पीटने से जी भरा तो किया पुलिस के हवाले, आरोपियों की तलाश शुरू

0
143
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Taliban Punishment By Tying Rae Bareli Father And Son To A Tree; Video Became Viral, Beaten Up And Handed Over To Police

रायबरेली17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रायबरेली में पिता और पुत्र को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया। वहीं पुलिस भी खड़ी थी लेकिन जब आरोपियों का पीटने से जी भर गया तो उन्होंने उनको पुलिस के हवाले कर दिया।

  • गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के चिलौला गांव में 19 अगस्त को दो पक्षो में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था
  • एएसपी ने कहा कि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों की भी जांचकर उनके विरुद्ध भी कार्यवाही की जाएगी

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के गुरुबख्श गंज के चिलौला गांव में दो युवकों को बिजली के खंभे से बांधकर गांव वालों ने पुलिस की मौजूदगी में जमकर पीटा और जब जी भर गया तो उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।इन पर आरोप ये था कि ये दोनों गांव में हुए दो पक्षों के विवाद में से एक पक्ष की ओर से आये थे और दूसरे पक्ष ने इन्हें भागते हुए पकड़ लिया। फिलहाल अब पुलिस मामले में दोषियों पर कार्यवाही की बात कह रही है। घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है।

जिले के गुरुबख्शगंज का है मामला
जानकारी के अनुसार जिले के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के चिलौला गांव में 19 अगस्त को दो पक्षो में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें एक पक्ष की ओर से दूसरे गांव से दो युवक आये हुए थे।जब ये युवक विवाद के बाद मौके से फरार होने की कोशिश कर रहे थे उसी समय ग्रामीणों ने इन्हें दबोच लिया और बिजली के खंभे से बांधकर इनकी जमकर पिटाई कर दी।इस दौरान सूचना पर पहुची पुलिस मौके पर मूक दर्शक बनी तमाशा देखती रही।

मामले ने उस समय तूल पकड़ लिया जब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामला मीडिया की नजर में आते ही ख़ाकी लीपापोती में जुट गई और दोषी ग्रामीणों के साथ ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों की जांच कर कार्यवाही की बात कहने लगी।

अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानन्द राय ने बताया कि 19 अगस्त को थाना गुरुबख्शगंज के चिलौला गांव में दो पक्षो में विवाद हुआ था उसी में दोनों युवक आये थे। दोनों को ग्रामीणों ने बिजली के खम्भे से बांधकर पीटा है। युवकों की तहरीर पर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों की भी जांचकर उनके विरुद्ध भी कार्यवाही की जाएगी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here