The demolished house of the main accused of the attack on the police team in Kanpur Sitapur; Police team was attacked, accused still absconding | पुलिस टीम पर हमले के मुख्य आरोपी का गिराया गया मकान;14 अभियुक्तों में 9 हिरासत में, 5 अभी भी फरार

0
120
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • The Demolished House Of The Main Accused Of The Attack On The Police Team In Kanpur Sitapur; Police Team Was Attacked, Accused Still Absconding

सीतापुर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सीतापुर में पुलिस ने गिराया आरोपी का मकान।

  • बिकरु कांड के बाद पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का मकान गिरा दिया था
  • अब सीतापुर जिले में भी पुलिस ने आरोपी के मकान पर चलाया बुल्डोजर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस टीम पर हुए हमले के मामले ने अब तूल पकड़ लिया हैं। मानपुर थाने पर तैनात सिपाही कर्मवीर व प्रदीप कुमार पर किए गए पूर्व प्रधान पुत्र व उनके सहयोगियों द्वारा जानलेवा हमला के बाद पुलिस पूरी तरह हरकत में आ गई हैं। यहां दूसरे दिन भी पूरी तरह फूलपुर गांव छावनी में तब्दील रहा। प्रधान श्याम सुन्दरी पत्नी रामआसरे का जेसीबी. से पुलिस द्वारा मकान ढहा दिया गया।

पुलिस टीम पर हमले के मुख्य आरोपी का घर गिराने के दौरान मानपुर इंस्पेक्टर पुलिस बल व अन्य कई थानों की पुलिस समेत पीएसी के जवान मुस्तैदी के साथ फूलपुर गांव में तैनात रहे। यहां के 14 अभियुक्तों में 9 अभियुक्तों को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है। पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी पूर्व प्रधान पति समेत 5 अभियुक्तों की तलाश जोरों पर जारी है।

जमीन पर अवैध तरीके से बनाया गया था मकान

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मुख्य आरोपी पूर्व प्रधान के घर को अवैध घोषित कर उसे जेसीबी लगाकर ध्वस्त करने की कार्रवाई की है। प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि जिस जमीन पर मकान है उसे पहले ही अवैध घोषित किया जा चुका था इसलिए यह कार्रवाई की गई है।

घटना को लेकर काफी सख्त हुई पुलिस के चलते इस गांव व इलाके के अराजक तत्वों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस और प्रशासनिक अमले द्वारा उठाए गए इस ध्वस्तीकरण कार्रवाई के चलते सीतापुर में भी बिकरु कांड की याद जरूर दिला दी हैं और अपराधियों में खौफ पैदा कर दिया हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here