UP Mahoba Double Murder Case; Couple Strangled With Weapon In Bhaironganj | दो दिनों से घर में ठहरे रिश्तेदारों ने बुजुर्ग दंपती का धारदार हथियार से हमला कर किया कत्ल; पुलिस बोली- अवैध संबंध में हुई हत्या

0
38
.

महोबा2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

यह तस्वीर महोबा की है। बुजुर्ग दंपती की हत्या के बाद बिलखते परिजन और जुटी भीड़।

  • श्रीनगर थाना क्षेत्र के भैरोगंज मोहल्ले का मामला
  • पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां श्रीनगर थाना क्षेत्र के भैरोगंज मोहल्ले में गुरुवार रात दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप दो रिश्तेदारों पर है। वारदात के बाद भाग रहे एक आरोपी को दबोचकर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में वारदात की असली वजह दंपती की बहू का अवैध संबंध सामने आया है। पुलिस जांच में जुटी है।

गैंगमैन पद से रिटायर हुआ था बुजुर्ग

भैरोगंज के रहने वाले 68 साल के गंगाधर प्रजापति रेलवे में गैंगमैन पद से छह माह पहले रिटायर हुए थे। गुरुवार को पत्नी भुवन के साथ सो रहे थे। दूसरे कमरे में बेटा प्रेमचंद और बहू अनीता थी। दो दिन पहले अनीता की बहन का देवर देवपाल और उसका बहनोई दिलीप घर आए थे। सभी खाना खाने के बाद सो गए। पुलिस के अनुसार, अनीता का उसकी बहन देवर देवपाल से अवैध संबंध थे। देर रात दोनों को आपत्तिजनक हालत में गंगाधर ने देख लिया था। उन्होंने यह बात पत्नी भुवन को बताई।

इसी बीच दिलीप और देवपाल ने मिलकर गंगाधर और उनकी पत्नी भुवन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद दोनों भागने लगे। लेकिन ग्रामीणों ने देवपाल को दबोच लिया। सूचना पाकर पुलिस आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया है। वहीं, एएसपी ने दो टीम गठित कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। चित्रकूट धाम मंडल के आईजी के. सत्यनारायण भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली है।

बहू व बेटे ने पुलिस के उलट बताई कहानी
लेकिन पुलिस की कहानी से उलट अनीता ने बताया कि वह पति प्रेमचंद के साथ घर में सो रही थी। तभी दोनों आरोपियों ने कमरे में बंद कर दिया और हमारे सास ससुर की मृतक हत्या कर दी है। वहीं मृतक दंपति के बेटे प्रेमचंद ने बताया कि हमारे पिताजी कल बड़ौदा बैंक से 1 लाख 30 हजार रुपए की नकदी निकाल कर लाए थे। हम लोगों को यही अंदेशा है कि इन्हीं पैसों की खातिर हमारे मेहमानों ने मिलकर मेरे माता-पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here