CORONA: आगरा कमिश्नर अनिल कुमार की मां का देहांत, कल हुआ था पिता की निधन, कोरोना से चलते गई जान

0
34
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। आगरा में हाल और भी खराब देखने को मिल रहा है। आगरा से सोमवार सुबह एक दुखद खबर सामने आई। मंडलायुक्त (कमिश्नर) अनिल कुमार के पिता के कल देहांत के बाद आज उनकी मां का निधन हो गया। बता दें कि दोनो कोरोना पीड़ित थे और दोनो का ही नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। दो दिन में कमिश्नर के माता-पिता के निधन से प्रशासन में शोक की लहर दौड़ गई है।

महिला कल्याण मंत्री स्वाति सिंह के आवास पर वेतन भुगतान न होने पर 181 सेवा की कर्मचारियों का धरना

आपको बता दें कि माल रोड स्थित कमिश्नर आवास में पांच अगस्त को स्वास्थ्य विभाग ने 26 लोगों की कोरोना जांच कराई थी जिसमें कमिश्नर के माता, पिता और बहन समेत छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बताते चलें कि कमिश्नर, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। कमिश्नर के माता-पिता को पहले आगरा में एमजी रोड स्थित प्राइवेट कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था।

Viral: मैच से पहले पिच के बीचों-बीच धंस गई गेंद, हैरान कर देगी वजह | cpl 2020 viral photo of a ball rolled into the middle of pitch before match

जब आगरा में दोनों के हालात में सुधार नहीं हुआ तो दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। जिसके बाद दोनो को नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां रमेश चंद मीणा ने शनिवार रात 12 बजे अंतिम सांस ली। रविवार सुबह 10.30 बजे उनका शव आगरा आया। पिता की मौत के 24 घंटे बाद 69 वर्षीय मां विजय लक्ष्मी ने भी दम तोड़ दिया। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

Brazilian President Jair Bolsonaro said to Journalist Want To Pound Your Mouth With Punches – रिपोर्टर के सवाल पर बिफरे ब्राजील के राष्ट्रपति, बोले- तुम्हारे मुंह पर घूंसे मारना चाहता हूं

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here