CBI Team In Marol Waterstone Resort For Investigation In Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty Had Lived | समुद्र किनारे बने इस रिजॉर्ट में सीबीआई तलाश रही सुशांत की लाइफ से जुड़े राज, यहां 5-8 हजार रुपए है एक दिन का किराया; अंदर से ऐसा आता है नजर

0
92
.

CBI Team In Marol Waterstone Resort For Investigation In Sushant Singh Rajput And Rhea Chakraborty Had Lived

  • समुद्र किनारे स्थित इस रिसॉर्ट में सुशांत के दो महीने रहने की बात सामने आ रही है। इनसेट में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत।
  • दावा किया जा रहा है कि इस रिसॉर्ट में सुशांत पिछले साल अक्टूबर और नवंबर महीनें में रहे थे
  • सुशांत सिंह राजपूत ने यहां आध्यात्मिक गुरु मोहन सदाशिव जोशी से मुलाकात की थी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज सीबीआई की टीम फिर एक बार वाटर स्टोन रिजॉर्ट में जांच करने के लिए पहुंची थी। आज टीम ने रिजॉर्ट के मैंनेजर और स्टाफ से पूछताछ की है। इससे पहले भी टीम ने यहां रविवार को जांच की थी। मुंबई के अंधेरी में स्थिति यह वही रिजॉर्ट है, जहां पर सुशांत के 2 महीने तक इलाज होने की बात कही जा रही है। इस स्थान का इस्तेमाल सुशांत के काउंसलिंग करने के लिए भी किया गया था। यहीं पर स्पिरिचुअल(आध्यात्मिक गुरु) हीलर मोहन सदाशिव जोशी को भी बुलाया गया था। सुशांत के बैंक स्टेटमेंट से इस बात का पता भी चला है कि सुशांत यहां रुके थे।

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पीछे स्थित है यह फाइव स्तर रिसॉर्ट।

रिजॉर्ट के मैनेजर से सीबीआई ने पूछे ये सवाल

  • रिजॉर्ट में सुशांत कब आए थे और कितने दिनों तक वहां रुके थे?
  • इस रिजॉर्ट में वह किसके साथ थे और यहां रहने के दौरान क्या कोई बाहर से भी आता था?
  • इस रिजॉर्ट में ठहरने का भुगतान चेक, कैश या कार्ड से किया गया था?
  • क्या रिया ने कभी सुशांत के बाद इस जगह का दौरा किया?
  • सीबीआई ने सुशांत के यहां रहने के दौरान के सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में लिए हैं।
  • जांच एजेंसी कर्मचारियों से यह जानना चाहती है कि क्या उन्होंने अभिनेता के यहां रहते हुए उनकी मानसिक हालत एवं व्यवहार में कोई असामान्य बदलाव नजर आया था या नहीं?
यहां एक खूबसूरत स्वीमिंग पूल है।

यहां एक खूबसूरत स्वीमिंग पूल है।

यहां आध्यात्मिक गुरु से दो बार मिले थे सुशांत
ठाणे बेस्ड आध्यात्मिक गुरु मोहन सदाशिव जोशी की मानें तो 2019 में रिया चक्रवर्ती ने उन्हें बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे। इसके बाद दो दिन लगातार उनकी अभिनेता से मुलाकात हुई थी। खास बात यह है कि खुद सुशांत से उनकी ज्यादा बात नहीं हुई थी। टाइम्स नाउ से बातचीत में मोहन सदाशिव जोशी ने बताया कि वे सुशांत से उनके वाटर-स्टोन रिसॉर्ट में दो बार मिले थे। बकौल जोशी, “22 और 23 नवंबर को मैं उनसे मिला था। 22 नवंबर को मैंने उन्हें ब्लेसिंग दी थी। फिर 23 नवंबर को मुझे रिया का फोन आया और बोली कि सुशांत बहुत अच्छे हैं। उसी रोज मैं उनसे दोबारा मिला। हम तीनों (सुशांत, रिया और जोशी) ने साथ में लंच भी किया था।”

यहां के कमरों से सीधे सी व्यू का नजार लिया जा सकता है।

यहां के कमरों से सीधे सी व्यू का नजार लिया जा सकता है।

रिया ने गूगल पर सर्च कर बुलाया था

जब जोशी से पूछा गया कि उन्हें रिया ने ही बुलाया था या किसी और तरीके से वे उन तक पहुंचे थे? इसके जवाब में वे कहते हैं, “रिया ने मुझे बुलाया था। मैं अपना विज्ञापन नहीं करता। डिप्रेशन के शिकार लोग मुझे गूगल पर सर्च करते हैं और फिर मुझसे संपर्क करते हैं। रिया ने मुझसे कहा कि सुशांत डिप्रेशन में हैं।” जोशी के मुताबिक, सुशांत से मुलाकात के बाद उन्होंने उन्हें डिप्रेशन में पाया था। उन्होंने उनका इलाज किया और अगले दिन उन्हें बताया गया कि वे 90 फीसदी ठीक हो गए हैं।

यहां स्कूबा डाइविंग का भी आनंद लिया जा सकता है।

यहां स्कूबा डाइविंग का भी आनंद लिया जा सकता है।

कैसे हील कर करते हैं मोहन जोशी?

जोशी के मुताबिक, वे अपने हाथ के जरिए पीड़ित इंसान के अंदर एनर्जी भेजते हैं। उन्होंने बताया, “मेरे हाथ गरम रहते हैं। यह ऊर्जा इंसान के शरीर के अंदर जाती है। यही एनर्जी उन्हें ठीक करती है। मैं नहीं करता हूं।” जोशी ने आगे बताया कि वे अपने इस काम के लिए किसी तरह की फीस नहीं लेते हैं। लेकिन कोई अपनी मर्जी से कुछ देना चाहे तो वे उसे स्वीकार कर लेते हैं। इसके लिए वे किसी तरह की पूजा भी नहीं करते, उनके मुताबिक, वे नास्तिक हैं।

बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था

जोशी की मानें तो बांद्रा पुलिस ने फोन कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन वे नहीं जा सके। वे कहते हैं, “मैंने उन्हें कहा कि मैं 70 साल का हूं और मेरी एंजियोग्राफी हुई है। मैं इतनी दूर नहीं आ सकता। मैंने जो कुछ भी किया, वह रिकॉर्ड में हैं। मैं आपको भेज सकता हूं।”

यहां एक सी व्यू रेस्टोरेंट भी है।

यहां एक सी व्यू रेस्टोरेंट भी है।

रिसॉर्ट में क्या है खास?
यह 5 स्टार रिसॉर्ट मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के ठीक पीछे स्थित है। इस रिजार्ट में एक दिन का किराया तकरीबन 5 हजार रुपए से लेकर 8 हजार रुपए तक है। रिजॉर्ट में एक स्पा, एक टेनिस लॉन भी है। इसके अलावा यहां पर्सनल ट्रेनर के साथ जिम, मेडिटेशन सेंटर और योग सेंटर भी है। माना जा रहा है कि शायद यही वजह है कि यह सुशांत यहां इतने ज्यादा समय तक रुके थे।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here