Covid-19: आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार के माता-पिता का निधन, बहन का चल रहा इलाज | agra – News in Hindi

0
49
.

आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार के माता-पिता का निधन (सांकेतिक फोटो)

बता दें कि आगरा (Agra Commissioner) कमिश्नर के परिवार में उनकी माता, पिता और बहन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 संक्रमित (Covid-19 Infected) होने के बाद मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में सोमवार को पिछले 24 घंटे के अंदर आगरा (Agra) के कमिश्नर अनिल कुमार के माता और पिता की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. इससे पहले रविवार को आगरा कमिश्नर के पिता की कोरोना वायरस के कारण मौत हुई थी और आज उनकी माता का भी निधन हो गया. दोनों ही कोरोना वायरस से संक्रमित थे और अस्पताल में भर्ती थे.

बता दें कि आगरा कमिश्नर के परिवार में उनकी माता, पिता और बहन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इस दौरान अस्पताल में माता और पिता का निधन हो गया. आगरा यूपी के उन शहरों में शामिल है जो शुरुआत में कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था. मौजूदा आंकड़ों के अनुसार, आगरा में कोरोना वायरस के 2.5 हजार केस सामने आ गए हैं. इनमें से 300 के करीब एक्टिव केस हैं, जबकि 2000 से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं. आगरा में कोरोना वायरस के कारण 100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि अबतक जिले में एक लाख के करीब टेस्ट हुए हैं.

यूपी में कोरोना से 24 घंटे के अंदर 59 लोगों की मौत
उत्‍तर प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि 24 घंटे के दौरान प्रदेश में 59 और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ राज्य में इस संक्रमण से अब तक 2926 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. साथ ही उन्होंने बताया कि राज्य में इस संक्रमण से होने वाली मौतों का प्रतिशत 1.56 है. इसके अलावा प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में कोविड-19 संक्रमण के 5325 नए मामले सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि प्रदेश में इस वक्त कोविड-19 के उपचाराधीन मामलों की संख्या 49242 है और अब तक 135613 संक्रमित लोग पूरी तरह ठीक हो कर घर जा चुके हैं. इस तरह लोगों के ठीक होने का प्रतिशत अब बढ़कर 72.21 हो गया है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here