Director Rumi Jaffrey arrives at the ED office for questioning, making a film with Sushant; Was given an offer of 15 crores | फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से 7 घंटे तक हुई पूछताछ; वे सुशांत के साथ फिल्म बनाने वाले थे, 15 करोड़ का ऑफर दिया था

0
176
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Director Rumi Jaffrey Arrives At The ED Office For Questioning, Making A Film With Sushant; Was Given An Offer Of 15 Crores

मुंबई3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी गुरुवार सुबह 11:30 बजे ईडी के ऑफिस पहुंचे थे। उनसे करीब सात घंटे तक पूछताछ की।

  • ईडी जाफरी से इस बात की तफ्तीश करना चाहती है कि क्या सुशांत को 15 करोड़ रुपए दे दिए गए थे?
  • प्रवर्तन निदेशालय से पहले मुबंई पुलिस भी रूमी जाफरी से सवाल-जवाब कर चुकी है
  • ईडी इससे पहले सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती समेत 12 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में गुरुवार को फिल्म निर्माता एवं निर्देशक रूमी जाफरी का बयान दर्ज किया। उनसे करीब 7 घंटे तक पूछताछ हुई। वह करीब साढ़े 11 बजे ईडी ऑफिस पहुंचे थे।

ईडी से पहले मुबंई पुलिस भी रूमी जाफरी से सवाल-जवाब कर चुकी है। पुलिस को दिए बयान में रूमी ने बताया था कि सुशांत के साथ वह एक फिल्म करने जा रहे थे। इसके लिए उन्होंने सुशांत को 15 करोड़ रुपए का ऑफर किया था। लॉकडाउन के बाद फिल्म को लेकर काम शुरू किया जाना था।

रूमी ने कहा था- सुशांत ने डिप्रेशन की बात बताई थी
इससे पहले रूमी ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया था कि मौत से दो दिन पहले यानी 12 जून को उनकी सुशांत से बातचीत हुई थी। तब अभिनेता ने उन्हें अपने डिप्रेशन के बारे में बताया था और कहा था कि वे इंडस्ट्री छोड़ना चाहते हैं।

सुशांत के करीबी दोस्तों में शामिल थे रूमी
ईडी जाफरी से इस बात की तफ्तीश करना चाहती है कि क्या सुशांत को 15 करोड़ रुपए दे दिए गए थे या फिर दिए जाने थे? रूमी सुशांत के करीबी दोस्तों में थे। रूमी, सुशांत के साथ जो फिल्म बना रहे थे। उसमें उनके अपोजिट रिया चक्रवर्ती को लिया था। रूमी ने यह भी कहा था कि मौत से कुछ दिन पहले ही उन्होंने सुशांत से फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर भी चर्चा की थी।

सुशांत के पास काम न होने के दावों पर भड़क गए थे रूमी
सुशांत की मौत के बाद इस तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि उनके पास काम नहीं था। इसलिए वे डिप्रेशन में चले गए थे। इन खबरों को लेकर रूमी जाफरी भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि वे बहुत टैलेंटेड थे। लोग उनके साथ न्याय नहीं कर रहे हैं। प्लीज… उनकी विरासत का सम्मान कीजिए। वे स्टार थे और रहेंगे, जब तक कि यह इंडस्ट्री है।

ईडी 12 लोगों से पूछताछ कर चुकी

  • सुशांत केस में ईडी 7 अगस्त से पूछताछ कर रही है। इनमें रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, उनकी मैनेजर श्रुति मोदी, सैम्युल मिरांडा शामिल हैं।
  • सुशांत के घर पर काम करने वाले कुछ लोग भी शामिल हैं। इनके अलावा सुशांत की बहन मीतू सिंह का बयान भी दर्ज किया गया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here