Gorakhpur Double Murder: Mother-Son Killed Public In-Front Of Villagers In Uttar Pradesh Gorakhpur | पूरे गांव के सामने मां-बेटे की फावड़े से काटकर हत्या; अखिलेश का तंज- यही हाल रहा तो गोरखपुर का नाम बदलकर ‘गुनाहपुर’ करना पड़ेगा

1
165
.

गोरखपुर22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोरखपुर में संपत्ति के विवाद में हेमलता और उनके 23 साल के बेटे हर्ष की हत्या कर दी गई।- फाइल फोटो

  • जिले के गगहा थाना क्षेत्र के पोखरी गांव की वारदात
  • पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर गैंगस्टर लगाया

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पेड़ काटने के विवाद में रविवार शाम मां-बेटे की पूरे गांव के सामने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस केस में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, इस घटना को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर गोरखपुर जिले का नाम बदलकर गुनाहपुर करने का सुझाव दिया है।

सुबह पेड़ काटने के विवाद से बिगड़ी बात
घटना जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर गगहा थाना क्षेत्र के पोखरी गांव की है। गांव निवासी अरविंद दुबे और राजेश दुबे सगे भाई हैं। रविवार की सुबह अरविंद दुबे ने महुआ का एक पेड़ बेच दिया। पेड़ काटने के लिए मजदूर आ गए। मजदूर पेड़ काट ही रहे थे तभी मौके पर पहुंचे अरविंद के भाई राजेश ने पेड़ को अपने हिस्‍से में बताते हुए उन्‍हें रोक दिया। इस पर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। थोड़ी देर में मारपीट होने लगी। दोनों पक्ष अपनी-अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे।

भाई की ससुराल से आए लोगों ने शाम को घटना को अंजाम दिया
पुलिस ने मारपीट में घायल तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए गगहा सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचाया। लेकिन शाम करीब 5 बजे राजेश के ससुराल पक्ष के कुछ लोग पोखरी गांव पहुंचे। उन्‍होंने घर पर मौजूद अरविंद दुबे की 50 साल की पत्‍नी हेमलता, 23 साल के बेटे हर्ष को लाठी-डंडे और रॉड से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद फावड़े से वार कर उनकी हत्‍या कर दी। ये वारदात पूरे गांव के सामने हुई। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में इस्‍तेमाल किए गए फावड़े को बरामद किया और मुख्य आरोपी समेत 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

गांव में पीएसी तैनात
गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है। एसएसपी जो‍गिन्‍दर कुमार ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने राजेश दुबे, उसके भतीजे, साले समेत 8 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्‍टर के तहत कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

अखिलेश यादव का ट्वीट

0



Source link

Authors

.

1 COMMENT

  1. COVID 19: सीएम योगी ने कोरोना को लेकर दिए आदेश, पालन न करना पड़ेगा महंगा - First Eye News

    […] Gorakhpur Double Murder: Mother-Son Killed Public In-Front Of Villagers In Uttar Pradesh Gorakhpur |… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here