Ishaan Khatter and Ananya Panday film Khaali Peeli teaser out : Both stars are on the run in this action-packed thriller | अनन्या पांडे और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘खाली-पीली’ का टीजर आउट, टैक्सी में जान बचाकर भागते नजर आ रहे दोनों स्टार्स

0
44
.

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘खाली-पीली’ का टीजर रिलीज हो गया है। डायरेक्टर मकबूल खान की इस रोमांटिक-एक्शन फिल्म में ईशान टैक्सी ड्राइवर बने नजर आ रहे हैं, जिसकी लाइफ आधी रात को उस वक्त बदल जाती है, जब अनन्या उसकी टैक्सी में आकर बैठती है।

इस एक्शन पैक्ड मसाला फिल्म के टीजर में ईशान और अनन्या पुलिस और अन्य लोगों से बचकर भागते नजर आ रहे हैं। हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर बात चल रही है।

कलाकारों ने टीजर शेयर करते हुए बताए अपने किरदार

फिल्म का टीजर शेयर करते अनन्या ने लिखा, ‘चले तो तीखी छुरी, फटे तो धमाका, बोले तो बवाल है ये लड़की। बचके रहना नहीं तो #खालीपीली लफड़ा हो जाएगा।’ वहीं ईशान ने लिखा, ‘शाणों की बस्ती में आ रेला है इक डेढ़ शाणा, चल अब बत्ती बुझा, और देख #खालीपीली का गरमा गरम टीजर।’ जयदीप अहलावत ने इसके साथ लिखा, ‘सबका मीटर डाउन। जितने भी खाली-पीली शाने बन रेले हैं ना अभी, सबका मीटर डाउन करने आ रेला है ये देसी विलेन।’

जून 2020 में रिलीज होने वाली थी फिल्म

इससे पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 12 जून 2020 रखी गई थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका। प्रोडक्शन हाउस से जुड़े लोगों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने में केवल दो दिन ही बचे थे कि तभी लॉकडाउन की घोषणा हो गई और सबकुछ बंद पड़ गया।

विलेन के रोल में नजर आएंगे जयदीप अहलावत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी और अगले कुछ महीनों में तेजी से पोस्ट प्रोडक्शन हो जाएगा। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के और लड़की के बारे में है जिनकी मुलाकात आधी रात को होती है। फिल्म में ईशान और अनन्या दोनों का किरदार टपोरी स्टाइल वाला होगा। वहीं जयदीप अहलावत मुख्य विलेन के रूप में नजर आएंगे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here