Kanpur Explosion In Babu Purwa Latest News Updates: Four Injured Including Child In Explosion In Kanpur Babu Purwa Uttar Pradesh | देसी बम के विस्फोट से एक बच्चा समेत चार घायल, सूअर के चीथड़े उड़े; फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए

0
121
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur Explosion In Babu Purwa Latest News Updates: Four Injured Including Child In Explosion In Kanpur Babu Purwa Uttar Pradesh

कानपुर20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कानपुर में बाबूपुरवा इलाके में बम धमाके के बाद जांच करते बम स्क्वॉयड के कर्मी।

  • बाबूपुरवा थाना क्षेत्र का मामला, धमाके से स्थाई निर्माण क्षतिग्रस्त

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक घर के बाहर देसी बम विस्फोट होने से एक जानवर की मौत हो गई। जबकि बच्चा समेत चार लोग घायल हो गए। मामला बाबूपुरवा थाना क्षेत्र का है। धमाका इतना तेज था कि एक स्कूटी और एक मकान की पक्की बाउंड्रीवॉल क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस, डॉग स्क्वॉयड, फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

धमाके से क्षतिग्रस्त हुई स्कूटी।

धमाके से क्षतिग्रस्त हुई स्कूटी।

पांच मिनट तक उठता रहा धुएं का गुबार
बाबूपुरवा इलाके के बगाही भट्ठा में रविवार देर रात नोखेलाल के घर के बाहर तेज धमाका हुआ। करीब 4 से 5 मिनट तक मोहल्ले में धूल और धुएं का गुबार हवा में दिखता रहा। धमाके की आवाज सुनकर नोखेलाल और आसपास के लोग बाहर आए तो देखा कि एक सूअर मरा पड़ा है। उसके जबड़े के चिथड़े उड़ गए थे। राहगीर अरविंद का बेटा अभय धमाके की चपेट में आकर घायल हो गया था। घर के अंदर मौजूद नोखेलाल के बेटी श्वेता, बहू सरिता और किराएदार संजना धमाके से स्थाई निर्माण क्षतिग्रस्त होने से घायल हो गईं। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां सभी की स्थिति सामान्य बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक मकान के बाहर कुछ सूअर घूम रहे थे। इसी दौरान एक सूअर ने कूड़े के ढेर से कुछ खाने का प्रयास किया तभी तेज धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि सूअर की मौके पर ही मौत हो गई।

बम कैसे पहुंचा, चल रही इसकी जांच
एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि कूड़े के ढेर में धमाका हुआ है। इसमें एक सूअर की मौत हो गई है और वह एक छोटा बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ है। अन्य किसी को ज्यादा चोट नहीं है। बम कम तीव्रता वाला था। लेकिन, बम यहां कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here