लखनऊ: दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात, कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारकर फरार हुए बदमाश

0
83
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी इस कदर बढ़ गई है कि इसको रोकना मुश्किल हो गया है। एक बार फिर प्रदेश की राजधानी फायरिंग से दहल गई। लखनऊ स्थित डालीगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल आज सुबह लगभग 10:30 बजे डालीगंज में करीब मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को कुछ लोगों ने गोली मार दी। इस घटना के बाद 50 वर्षीय धीरेंद्र को आनन फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

राजस्थान: शांत हुआ राजस्थान का सियासी बवंडर, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबिक कबीर मठ में शादी की बुकिंग कारने आए लोगों ने उनको गोली मार दी। कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास को बारात घर बुकिंग के बहाने आए बदमाशों ने गोली मारी है।आपको बता दें कि सराल 20158 में भी बारात घर के इसी प्रशासनिक अधिकारी पर गोली चली थी। जांच में अन्दरूनी मामला निकला कर सामने आया था।

CORONA: देश में 31 लाख पार हुए कोरोना के मामले, 24 घंटे में सामने आए 61,408 नए केस

एडीशनल डीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र नाथ दास जी बरात घर की बुकिंग का काम भी करते हैं। आज कोई बुकिंग कराने वाले ग्राहक से कुछ विवाद की स्थिति में उनको गोली लगी है। जिसके बाद उनको ट्रॉमा सेंटर मैं भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है और अब वो बिल्कुल सुरक्षित हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here