Rhea Chakraborty put thoughts of supernatural powers in Sushant Singh Rajput’s mind’, Claims late actor’s friend | रिया ने भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर सुशांत के दिमाग में सुपर नेचुरल पावर भरा था, एक्टर के करियर पर भी कर लिया था कंट्रोल

0
47
.

मुंबई15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दोस्त ने यह दावा भी किया कि सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, इसलिए उन्होंने कुछ समय के लिए वहां जाना बंद कर दिया था। -फाइल फोटो

  • सुशांत की दोस्त ने बताया कि भूत-प्रेत की बातों को लेकर रिया से एक बार उनकी बहस हुई थी
  • दोस्त का दावा है कि जब सुशांत पहली बार बीमार पड़े तो रिया ने पिता से उन्हें दवा दिलवाई थी

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के साथ पार्टियों में शामिल होने वाली एक कॉमन फ्रेंड ने उनके रिलेशनशिप को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। इस महिला मित्र ने नाम उजागर न करने की शर्त पर एक न्यूज चैनल से कहा कि दोनों के रिश्ते में कोई तो अजीब बात थी। साथ ही यह दावा भी किया कि रिया सुशांत को भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर उनके दिमाग में सुपर नेचुरल पावर भरा था और उनके फाइनेंस और करियर पर कंट्रोल कर लिया था।

टाइम्स नाउ से बातचीत में सुशांत-रिया की दोस्त ने कहा- रिया सुशांत को भगवान और भूत-प्रेत की कहानियां सुनाती थीं। इसे लेकर एक बार मेरी रिया से बहस भी हुई थी। मैंने उससे सवाल किया था कि वह इन सब बातों पर यकीन क्यों करती है?

वह कहती थी कि जहां हम जाते हैं, वहां की लाइट जलने-बुझने लगती है। तब मैंने उससे कहा कि मुंबई में इलेक्ट्रिसिटी की बहुत ज्यादा प्रॉब्लम है। इसकी वजह से ऐसा हो सकता है। मैं इन सब बातों पर यकीन नहीं रखती। लेकिन रिया बहस करने लगी। उसने मुझसे कहा कि मैं इन सब बातों में यकीन नहीं रखती और मुझे ये सब समझ नहीं आता। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ऐसा कुछ होता नहीं है।

रिया के पिता देते थे सुशांत को दवाई

सुशांत-रिया की दोस्त ने बताया कि जब पहली बार अभिनेता की तबीयत बिगड़ी तो रिया ने अपने पिता से ही उन्हें दवा देने को कहा। उन्होंने उन्हें बताया कि सुशांत को बहुत खांसी हो रही है, जो ठीक नहीं हो रही है।

बकौल दोस्त- कई बार तो रिया ने सुशांत को दवा देने को कहा। हालांकि, सुशांत की हालत सुधर नहीं रही थी। यहां तक कि तेजी से उनकी दवाइयां बदली गईं, तब भी वे ठीक नहीं हो रहे थे। यह देखकर सभी लोग घबरा गए थे। सुशांत बहुत ज्यादा खांसता था। यह शायद वायरल की वजह से था या फिर उसे एलर्जी थी। उस घर में मुझे भी बहुत खांसी आती थी। क्योंकि मुझे धूल से एलर्जी है। दूसरी बात वह घर ओपन भी नहीं था।

सुशांत को दवाओं को हैवी डोज दिया गया

दोस्त ने बताया- सुशांत को जो दवा दी जाती थी, वह आमतौर पर वायरल में दी जाने वाली एंटीबायोटिक थी, लेकिन सुशांत के लिए इनका हैवी डोज दिया गया। जब मैंने बाद में यही दवा ली तो मुझे पता चला कि इनका असर कितना ज्यादा होता है और ये शरीर पर कितना बुरा प्रभाव डालती है।

सुशांत की बहन ने भी लगाया था भूत-प्रेत की कहानी सुनाने का आरोप

पटना पुलिस से पूछताछ में सुशांत की बहन मीतू सिंह ने भी यह आरोप लगाया था कि रिया ने भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर उनके भाई के मन में डर पैदा किया था और उनका घर बदलवा दिया था।

सुशांत केस में भूत प्रेत के कनेक्शन की ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. सुशांत सुसाइड केस:हाउस कीपर नीरज सिंह का खुलासा- सुशांत सर के पुराने मकान में कुछ दिक्कत थी, वहां रात में लिफ्ट चलने और ड्रम बजने की आवाजें सुनाई देती थीं

2. सुशांत की बहन का दावा:रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को पूरी तरह कंट्रोल कर लिया था, भूत-प्रेत की कहानियों से डराकर उनका घर तक बदलवा दिया था

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here