Varanasi Coronavirus Latest News Update: Corona Positive Patient Commits Suicide By Jumping From BHU Hospital Building | बीएचयू अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर संक्रमित ने जान दी, डॉक्टर बोले- मानसिक हालत ठीक नहीं थी, एक अन्य लापता

0
50
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi Coronavirus Latest News Update: Corona Positive Patient Commits Suicide By Jumping From BHU Hospital Building

वाराणसी6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वाराणसी में बीएचयू अस्पताल में हुए हादसे के बाद जुटे पुलिसकर्मी।

  • परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया
  • लापता मरीज के संबंध में परिजन ने थाने में शिकायत की

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के कोविड-19 के लेवल-3 अस्पताल में रविवार देर रात एक युवक ने चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। मेडिकल सुपरिटेंडेंट एसके माथुर ने बताया कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। परिवार वालों को होम आइसोलेशन में रखने की सलाह दी गई थी। लेकिन वे नहीं माने। उसका मनोचिकित्सक से इलाज भी चल रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिंडरा फूलपुर निवासी अंकित पाठक (22 साल) में 16 अगस्त को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 22 अगस्त को उसे बीएचयू के लेवल-3 अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। परिजनों ने बताया कि उन्हें आधी रात खुदकुशी करने की जानकारी दी गई। डॉक्टरों ने इलाज के दौरान लापरवाही बरती है। परिजनों का कहना है कि वह लंका थाने में तहरीर देकर डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

एक अन्य मरीज लापता

उधर, बीएचयू के आइसोलेशन वार्ड से एक संक्रमित युवक लापता है। परिजनों ने लंका थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। लंका थाना अंतर्गत डाफी निवासी अजय भारती 11 अगस्त को बीएचयू पोस्टमार्टम हाउस के बाहर दुर्घटना में घायल हो गया था। 15 अगस्त को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। उसके बाद उसे कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया था। रविवार को युवक चुपके से कहीं फरार हो गया।

24 घंटे में एक मरीज की मौत, 217 नए मरीज बढ़े

पिछले 24 घंटे में बीएचयू लैब 3,228 सैंपल की जांच हुई तो 217 नए पॉजिटिव केस पाए गए हैं। एक की मौत हुई। यहां पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6,729 है। इनमें से 5,141 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। वर्तमान में 1,464 मरीज सक्रिय हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here