भोजपुरी सिनेमा को मिलेगी नई सौगात, बनेगी फिल्म सिटी, खेसारी लाल करेंगे शूटिंग | gorakhpur – News in Hindi

0
36
.

दिल्ली में रवि किशन और खेसारी लाल की मुलाकात.

रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की शूटिंग शुरू होने के बाद स्थानीय कलाकारों को रोजगार के साथ प्रतिभा दिखाने का भी मौका मिलेगा.

गोरखपुर. भोजपुरी फिल्मों के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) का बड़ा हब बनाने की कवायद शुरू हो गई है. इसके लिए सदर सांसद रवि किशन के साथ-साथ खेसारी लाल यादव भी आगे आए हैं. दिल्ली (Delhi) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रवि किशन के बीच हुई मुलाकात के बाद ये तय हुआ कि खेसारी लाल यादव गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करेंगे. इतना ही नहीं, फिल्म में यहां के स्थानीय कलाकारों को मौका भी देंगे जिससे उन कलाकारों को दर-दर भटकना नहीं पड़ेगा और उन्हें रोजगार के साथ-साथ अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा.

सदर सांसद रवि किशन ने कहा कि यूपी और बिहार में कलाकारों की कमी नहीं है. मुंबई की स्थिति इस वक्त कोरोना की वजह से खराब हो गई है. कहीं न कहीं फिल्म इंडस्ट्री भी मुम्बई की दयनीय स्थिति में जा रही. गोरखपुर के कलाकार यहीं भोजपुरी फिल्म की शूटिंग का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यहां शूटिंग के लिए बहुत सारे अच्छे लोकेशन हैं जो एक फिल्म के लिए  होनी चाहिए. साथ ही साथ यूपी की बात करें चाहे बिहार की बात, 75% लोग मुंबई में जाकर फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. अगर उन्हें गोरखपुर में काम मिलेगा तो उनके लिए भी अच्छा होगा. साथ ही गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्ट्री का हब बनने के बाद यहां पर रोजगार भी बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें: UP के स्वास्थ्य विभाग में ‘हाजिरी घोटाला’, तीन महीने नहीं की नौकरी फिर भी मिला वेतन 

मिलेगी नई सौगातसांसद रवि किशन ने कहा कि जब पहली बार गोरखपुर आया था तभी से यहां पर भोजपुरी फिल्म सिटी खोलने का प्रयास जारी है. साथ ही कहा कि अब बिहार और यूपी के कलाकारों की मृत्यु न हो, इसके लिए गोरखपुर को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हब बनाने का पूरा प्रयास किया जाएगा जिससे यूपी-बिहार के कलाकारों को काम के साथ-साथ अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिले. फिल्म निर्माण के लिए जितना भी संसाधन चाहिए वो गोरखपुर में मौजूद है. यहां पर बेहतर लोकेशन तो है ही साथ गोरखपुर की कनेक्टिविटी भी बेहतर है. दिल्ली और मुम्बई जाने के लिए ट्रेन के साथ-साथ फ्लाइट की भी सुविधा है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here