योगी सरकार के मंत्री ने कहा- CM से करूंगा बात, मृतक पत्रकार की पत्नी को मिले नौकरी | ballia – News in Hindi

1
138
.

मृतक पत्रकार की पत्नी को मिले नौकरी (file photo)

मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जनपद में फेफना कस्बे में टीवी पत्रकार रतन सिंह (Journalist Ratan Singh) की हत्या (Murder) मामले में मंगलावर को योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने पत्रकार रतन सिंह के परिजनों से मुलाकात के बाद जिला अस्पताल का दौरा किया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, हम इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं. मैं सीएम से अनुरोध करूंगा कि वे मुआवजा बढ़ाएं और पत्रकार की पत्नी को नौकरी दें.

मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. साथ ही मुख्यमंत्री ने मृतक रतन सिंह के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान भी किया है. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री ने बलिया के पत्रकार रतन सिंह की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया है. साथ ही शोक संतप्त परिवार के लिए 10 लाख रुपए आर्थिक मदद का भी ऐलान किया है. मुख्यमंत्री ने आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस को निर्देश भी दिए हैं.

गौरतलब है कि सोमवार रात को फेफना कस्बे में आपसी रंजीश और जमीन विवाद में पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अरविंद सिंह, दिनेश सिंह और सुनील सिंह समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई जारी है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) देवेंद्र नाथ ने बताया कि झगड़े के दौरान पट्टीदारों ने पत्रकार रतन सिंह को गोली मारी. (रिपोर्ट- मनीष मिश्रा)



Source link

Authors

.

1 COMMENT

  1. सीएम योगी ने राज्य भण्डारण निगम द्वारा निर्मित 37 गोदामों का किया शिलान्यास - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here