हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, जिन्होंने कोरोनोवायरस सीओवीआईडी ​​-19 का परीक्षण किया, स्थिर, अस्पताल का कहना है भारत समाचार

0
36
.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, जिन्होंने कोरोनोवायरस सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, वर्तमान में स्थिर है और अपने महत्वपूर्ण मापदंडों को बनाए रखते हैं, मंगलवार शाम को मेदांता अस्पताल ने कहा। सीएम खट्टर जिनकी जांच रिपोर्ट 24 अगस्त को सकारात्मक आई, उन्हें मंगलवार को करीब 2.30 बजे मेदांता में भर्ती कराया गया, अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक आधिकारिक बयान में, अस्पताल ने कहा कि वह “नाड़ी, श्वसन, रक्तचाप जैसे अपने महत्वपूर्ण मापदंडों को बनाए हुए है। उसकी सामान्य स्थिति स्थिर है और वह सहज है”।

बयान में कहा गया है कि 66 वर्षीय विकसित बुखार और शरीर में दर्द पिछले तीन दिनों से है और मधुमेह की उम्र और इतिहास को देखते हुए उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था। इसमें कहा गया है, “उन्होंने डॉ। सुशीला कटारिया के नेतृत्व वाली मेदांता सीओवीआईडी ​​केयर वार्ड टीम द्वारा जांच की गई और प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज शुरू किया।”

मेदांता के चिकित्सा अधीक्षक डॉ। एके दुबे ने कहा, “सिविल सर्जन, गुरुग्राम, डॉ। सुशीला कटारिया के साथ डॉ। वीरेंद्र यादव ने आज सुबह उनकी जांच की और आगे के उपचार के लिए निर्धारित किया।”

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ले जाते हुए, सीएम खट्टर ने दावा किया था कि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए 24 अगस्त को परीक्षण किया था और परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई थी। उन्होंने अपने सभी सहयोगियों और सहयोगियों, जो पिछले सप्ताह से उनके संपर्क में आए थे, से खुद को जांचने के लिए कहा। उन्होंने आगे उनसे तुरंत संगरोध में जाने का अनुरोध किया।

सीएम खट्टर ने ट्वीट किया था, “आज नॉवेल कोरोना वायरस के लिए मेरा परीक्षण किया गया। मेरी परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई है। मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं जो पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए थे और खुद को जांचने के लिए अनुरोध किया है। तुरंत कठोर संगरोध में। “

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here