बलिया पत्रकार की मौत मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

1
7063
.

बलिया। अपराधों का प्रदेश बने उत्तर प्रदेश में सोमवार को एक पत्रकार की हत्या ने एक बार फिर साबित कर दिया कि प्रदेश में गुंडाराज चरम पर है। सोमवार देर शाम एक निजी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।  आपको बता दें कि बलिया के फेफना थाना से करीब 500 मीटर दूर पर कुछ बदमाशों ने पत्रकार की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। रतन सिंह ने खुद को बचाने के वहां से भागने की कोशिश की लेकिन उन्होंने रतन को दौड़ाकर गोली मार दी और भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर तुरंत एसपी देवेन्द्र नाथ, एएसपी संजय कुमार, सीओ आदि के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था।

Unlock-4 में 1 सितंबर से शुरू हो सकती है मेट्रो सेवा, इन खास नियमों का करना होगा पालन | health – News in Hindi

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि कई अन्य आरोपियों की तालाश जारी है। आजमगढ़ के डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने जानकारी दी। बता दें कि मौके से तीन मुख्य आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है और अन्य की तलाश चल रही है। उन्होंने बताया कि मृतक एक पत्रकार था लेकिन इस घटना में पत्रकारिता से संबंधित कोई भी बात शामिल नहीं है। यह पूरी तरह से दो पक्षों के बीच जमीन विवाद के बारे में है।

पाकिस्तान ने फिर भी यूएनएससी पर अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फर्जी भाषण पोस्ट किए भारत समाचार

दरअसल रतन सिंह सोमवार को पूरे दिन जिला मुख्यालय बलिया में रहने के बाद शाम को अपने गांव चले गए। शाम को गांव में किसी मिलने वाले से मुलाकात करने के बाद घर जा रहे थे सभी कुछ लोगों ने उनपर फायर झोंक दिया। ग्रामीणों के अनुसार जान बचाने के लिए रतन ग्राम प्रधान में घर में घुस गए लेकिन हमलावरों ने पीछा नहीं छोड़ा और एक-एक कर तीन गोलियां दाग दी। इससे रतन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Oxfords Covid-19 vaccine phase 2 begins From today – ऑक्सफोर्ड की Covid-19 वैक्सीन के दूसरे फेज का ट्रायल आज से शुरू

Authors

.

1 COMMENT

  1. कोरोना के प्रकोप के चलते 30 सितंबर तक नहीं होंगे धार्मिक, राजनीतिक व सार्वजनिक समारोहों - First Eye News

    […] बलिया पत्रकार की मौत मामले में तीन आरो… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here