Etawah Police Enconter Case Latest News Updates: Six Criminals Arrested And One Injured In Police Encounter In Etawah Uttar Pradesh | गिरोह का सरगना गोली लगने से घायल, पांच अन्य साथियों को पुलिस ने पकड़ा

0
164
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etawah Police Enconter Case Latest News Updates: Six Criminals Arrested And One Injured In Police Encounter In Etawah Uttar Pradesh

इटावा2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

इटावा में मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से घायल गिरोह के सरगना सौरभ कठेरिया।

  • थाना बकेवर क्षेत्र में हुई मुठभेड़, 19 अगस्त को एक मुनीम के साथ की लूटपाट

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सोमवार तड़के बकेवर क्षेत्र में सोनवर्षा ब्रिज के पास पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। इस दौरान घेराबंदी कर पांच अन्य बदमाशों को भी पकड़ा गया है। बदमाशों के पास से 60 हजार रुपए बरामद हुए हैं। ये सभी 19 अगस्त को एक कंपनी के एजेंट से रुपए और बाइक लूटकर फरार हो गए थे।

बदमाशों की ओमनी कार।

बदमाशों की ओमनी कार।

सोनवर्षा ब्रिज के पास हुई मुठभेड़

एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि बकेवर थाना क्षेत्र में इटावा-कानपुर मार्ग पर चेकिंग के दौरान सोनवर्षा ब्रिज के पास एक ओमनी कार में कुछ संदिग्ध दिखे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रुकने के लिए कहा तो उन लोगों ने फायरिंग कर दी। क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी। बाकी पांच को घेरकर पकड़ लिया गया। घायल बदमाश को महेवा सीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अन्य बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

एसपी ने बताया कि, घायल बदमाश की पहचान गिरोह के सरगना सौरभ कठेरिया के रूप में हुई है। बदमाशों के कब्जे से लूटी गई रकम को बरामद कर लिया गया है।

बरामद लूटी गई बाइक।

बरामद लूटी गई बाइक।

5 दिन पहले लूट की वारदात को दिया था अंजाम

फर्रुखाबाद रेलवे फाटक के पास अशोक नगर स्थित सरिया व्यापारी के मुनीम टड़वा कछियाना निवासी बृजेंद्र 19 अगस्त को बाइक से औरैया गए थे और शाम करीब 7 बजे लौट रहे थे। हाईवे पर बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम बिजौली ओवरब्रिज पर वैन में सवार करीब छह बदमाशों ने बृजेंद्र से रुपए वाला बैग और बाइक लूट ली थी। मुनीम के शोर मचाने पर दौड़े स्थानीय लोगों ने वैन सवार दो बदमाशों को पकड़कर पीट दिया। इस बीच उनके अन्य साथी वैन से फरार हो गए थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here