Fear of Lucknow Honor Killing: After the girlfriend, the dead body of the lover was found hanging from the tree today, both had fled from the house two days before. | प्रेमिका के बाद प्रेमी का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला, दो दिन पहले ही घर से भागे थे दोनों

0
86
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Fear Of Lucknow Honor Killing: After The Girlfriend, The Dead Body Of The Lover Was Found Hanging From The Tree Today, Both Had Fled From The House Two Days Before.

लखनऊ29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बंथरा कोतवली क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। एक दिन पहले सोमवार को प्रेमिका का शव बगल के दूसरे गांव में जामुन के पेड़ पर लटकता हुआ मिला था। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

  • दोनों मृतक के परिवार वालों ने रविवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट बंथरा थाने में कराई थी दर्ज
  • हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही पुलिस, एक दिन पहले ही लड़की का शव मिला था

लखनऊ के बंथरा कोतवली क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। एक दिन पहले सोमवार को प्रेमिका का शव बगल के दूसरे गांव में जामुन के पेड़ पर लटकता हुआ मिला था। स्थानीय लोगों का आरोप है कि यह खुदकुशी नहीं हत्या कर लटकाया गया है। वहीं दोनों मृतकों के परिजनों ने रविवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस के मुताबिक लड़की घर से पैसे लेकर बीते रविवार को अपने प्रेमी के साथ भागी थी। फिलहाल पुलिस हत्या किए जाने और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही हैं।

जिले के बंथरा क्षेत्र में शिवम (16) पुत्र महेश निवासी भौकापुर का मजरा लाउखेड़ा का शव गांव के बाहर पंजाब ईंट भटठा के पास चिलवल के पेड़ से पट्टी के सहारे लटकता शव मिला था। एक दिन पहले सोमवार को उसकी प्रेमिका सविता (18) पुत्री रज्नलाल का शव भी उसी के घर से करीब 50 मीटर दूर जामुन के पेड़ से लटकता पाया गया था। सविता और शिवम दोनों रविवार को घर से भाग गए थे। वहीं प्रथम दृषटया शिवम द्वारा भी आत्महत्या किए जाने की बात कह रही है।

लड़के के घरवाले अब उसकी प्रेमिका के परिवार वालों पर उसकी हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम में लड़की की पीएम रिपोर्ट हैंगिंग आई है। सविता अपने घर से जेवर भी बटोर कर ले गई थी जो कि उसके शव के पास मिले थे। युवती के पिता ने शिवम और उसके पिता आदि पर उसकी हत्या कर शव लटका जाने का आरोप लगाया था। रविवार से घर से शिवम भी लापता था। मंगलवार की सुबह उसका भी शव पेड़ से लटका मिला।

घर से जेवर लेकर भाग गई थी लड़की

बंथरा थाना प्रभारी रमेश सिंह रावत के मुताबिक, शनिवार को युवती गांव में ही रहने वाले अपने प्रेमी के घर बैठी हुई थी। तभी युवती के भाई ने देखा तो जमकर फटकार लगाई। इस दौरान लड़के के घरवालों से भी कहासुनी हुई। इसके बाद युवती भाई के साथ अपने घर आ गई। बताया गया कि देर रात युवती घर से जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। सुबह जब इसकी जानकारी दोनों के परिवार वालों को हुई तो दोनों ही पक्ष अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेते हुए उन्हें भी दोनों की खोजबीन करने की बात कहते हुए लौटा दिया।

परिवारजनों के तलाश के बाद भी दोनों का कहीं पता नहीं चला। सोमवार की सुबह युवती का शव उसके घर से करीब 50 मीटर दूर स्थित एक जामुन के पेड़ से दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका मिला। वहीं, पास में जमीन पर जेवर पड़े थे। शौच के लिए पहुंचे ग्रामीणों ने युवती का लटकता शव देख शोर मचाया। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here