Khaali Peeli teaser getting more dislikes than likes on youtube | ‘खाली-पीली’ के टीजर को भी लाइक से ज्यादा मिल रहे डिसलाइक, ट्रेड पंडित बोले- स्‍टार किड्स को लेकर नफरत का माहौल चरम पर

0
41
.

21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘खाली-पीली’ के टीजर को यूट्यूब पर रिलीज होने के 24 घंटों के दौरान 65 हजार लाइक्स के मुकाबले 6.5 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स मिले हैं।

सोमवार को इंडस्‍ट्री के दो और स्‍टार किड्स अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म ‘खाली पीली’ का टीजर आया। जिसे यूट्यूब पर अपलोड होने के 24 घंटों के दौरान इसे दो मिलियन से ज्यादा व्‍यूज मिल गए। लेकिन खास बात ये है कि अब तक उसे करीब 65 हजार लाइक्स ही मिले हैं, जबकि साढ़े छह लाख से ज्यादा डिसलाइक मिले हैं। ऐसा ही कुछ ‘सड़क 2’ के ट्रेलर के साथ भी कुछ हफ्ते पहले हुआ था।

‘सड़क 2’ के ट्रेलर को 12 अगस्‍त से लेकर अब तक छह करोड़ 79 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं। जिसमें लाइक करने वालों की तादाद छह लाख 88 हजार है, तो डिसलाइक करने वालों की संख्‍या 12 मिलियन यानी एक करोड़ 20 लाख है।

स्टार किड्स को लेकर बढ़ी नफरत

ट्रेड पंडितों का कहना है कि स्‍टार किड्स के प्रति लोगों में नफरत का माहौल चरम पर है। कंटेंट अगर अच्‍छा हो तो भी लोग उसे नापसंद ही कर रहे हैं। अनन्‍या पांडे की ‘खाली पीली’ मूल रूप से साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘टैक्‍सी ड्राइवर’ से इंस्‍पायर्ड बताई जा रही है, जो साउथ में बड़ी हिट रही है। ‘खाली पीली’ के टीजर को सिने जानकारों ने ठीक ठाक करार दिया है। इसके बावजूद ट्रेलर को बेशुमार लोगों ने डिसलाइक किया। वजह सिर्फ यही कि फिल्‍म के दोनों सितारे स्‍टार किड्स हैं।

अनन्या-आलिया समेत परिजनों ने चुप्पी साधी

दैनिक भास्‍कर ने इस मसले पर अनन्‍या-आलिया भट्ट, उनकी टीम व उनके परिवार सबसे संपर्क कर उनकी प्रतिक्रियाएं जानने की कोशिश कीं। मगर सबने चुप्‍पी साधे रखी। अनन्‍या के पिता चंकी पांडे को भी कई बार कॉल व मैसेजेज किए, मगर उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।

करीबियों ने किया उनका बचाव

हालांकि उनके करीबियों ने बताया कि इस वक्‍त वे कुछ भी कहें ट्रोल ही किए जाएंगे। जैसा कि हाल में वरुण धवन के साथ हुआ था। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग की और वो ट्रोल हो गए। स्‍टार किड्स पर लोगों की नाराजगी जायज नहीं है। उन्‍होंने भी अपना खून पसीना इस फील्‍ड को दिया है। फिर उनके खिलाफ नफरत का आलम क्‍यों।

जी स्टूडियोज के सीईओ ने दी प्रतिक्रिया

उधर ‘खाली-पीली’ को प्रोड्यूस और डिस्‍ट्रीब्‍यूट कर रही कंपनी जी स्‍टूडियोज के सीईओ शारिक पटेल ने जरूर डिसलाइक मसले पर प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा, ‘हमारे टीजर को जबरदस्‍त सराहना मिली है। उसे लेकर पॉजिटिव माहौल है। यदि कुछ लोग किसी तरह के एजेंडे को ट्रोल कर रहे हैं, तो यह उनकी मर्जी है। हमने इस फिल्म को बहुत दिल से और कड़ी मेहनत के साथ बनाया है, और हम इसे जारी रखेंगे। ‘खाली-पीली’ के साथ इस जुनूनी सवारी को स्‍टार्ट करने के लिए हम बहुत उत्‍साहित हैं।’

उधर ट्रेड पंडितों का कहना है कि मौजूदा माहौल को देखते हुए साफ है कि फिल्‍म रिलीज से पहले इंटरव्‍यूज के लिए भी स्‍टार किड्स ना निकलें। वो इसलिए कि उनके ईमानदार जवाब को भी मौजूदा सेंटिमेंट के तहत फेक ही करार दिया जाएगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here