Movie ‘Sushant’ producer now accused Sushant’s doppelganger Sachin Tiwari to cheat | सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म के एक्टर सचिन तिवारी पर धोखाधड़ी के आरोप, प्रोड्यूसर ने कहा- अब मेरी कॉल भी नहीं उठा रहे

0
27
.

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दो फिल्मों की घोषणा की गई थी। लेकिन अब ये दोनों फिल्में और सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। सुशांत की लाइफ स्टोरी पर बन रही पहली फिल्म प्रोड्यूसर सनोज मिश्रा की फिल्म ‘सुशांत’ थी। जिसमें सचिन लीड रोल निभाने वाले थे। हालांकि सचिन ने सुशांत की जगह सुसाइड या मर्डर फिल्म जॉइन कर ली, जिसके बाद ‘सुशांत’ के मेकर्स ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

सनोज ने सचिन पर लगाए ये आरोप

सनोज ने एशियन एज को दिए एक इंटरव्यू में कहा – सचिन को कहानी और उनका रोल बताया गया था। हमने जुलाई में उनके साथ वर्कशॉप भी की। लेकिन कुछ समय बाद, उन्होंने आना बंद कर दिया। वे हमारे कॉल का जवाब भी नहीं दे रहे थे। उन्होंने पहले हमारे साथ फिल्म साइन की। हमने उन्हें एडवांस भी दिया। हमने प्री-प्रोडक्शन पर लगभग 1 करोड़ रुपये खर्च किए। वे हमारे साथ हुए समझौते का उल्लंघन करने, दूसरी फिल्म में काम करने और हमारी फिल्म को रिलीज होने से रोकने के लिए मुंबई की अदालत में याचिका दायर करने के लिए मजबूर कर रहा है।

एक और फिल्म एक और दावा

वहीं दूसरी ओर फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ के प्रोड्यूसर विजय शेखर गुप्ता ने बताया कि सचिन ने उनके साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है न कि सनोज के साथ। विजय ने यह भी दावा किया कि सनोज ने सचिन को जो कागजात दिए थे, वे गलत थे। उन्होंने फिल्म का नाम या सचिन को दी गई राशि का उल्लेख नहीं किया था। उन्होंने कहा- सचिन एक मासूम बच्चा है जो शहर को अच्छी तरह से नहीं जानता है। मैं उस आदमी (सनोज) से कभी नहीं मिला। उसने इस बच्चे को धोखा दिया।

सचिन ने बताई कुछ और ही कहानी

इन सब आरोपों के बीच सुशांत के हमशक्ल सचिन ने कहा- मैं 3-4 दिन उनके साथ रहा। मुझे लगा जैसे मैं कैद में हूं। मुझे दिन भर केवल खिचड़ी मिलती थी। उसी प्रकार का भोजन उपलब्ध था और कुछ स्नैक्स भी उपलब्ध थे, जिसके लिए मैं ही पैसे दिया करता था। मैं सचमुच फ्लैट से अपनी बहन के पास भाग गया। मुझे कोई पैसा नहीं दिया गया। अगर सनोज दावा कर रहे हैं कि उन्होंने मुझे पैसे दिए हैं, तो कृपया उनसे साबित करने के लिए कहें।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here