योगी जी संत है और संतों की कोई जाति नही होती,सीएम सर्वसमाज को साथ लेकर चल रहे है-भदौरिया

1
1581
.
  • योगी जी संत है और संतों की कोई जाति नही होती
  • सीएम सर्वसमाज को साथ लेकर चल रहे है 
  • विधानसभा सचिवालय के भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच हो
  • आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी

लखनऊ। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा मंगलवार को  प्रेस क्लब में प्रेस कॉनफ्रेंस का आयोजन हुआ। जिसमें अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री सुखबीर सिंह भदौरिया ने आप सांसद संजय सिंह द्वारा लगातार की जा रही बयानबाजी का मुखर विरोध करते हुए कहा कि संत, महात्मा की कोई जाति नहीं होती। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री एक संत है जो पूरी ईमानदारी और कठोर परिश्रम से सर्व समाज के हितों के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे हैं, उन्हें किसी जाति के साथ जोड़ना शोभा नहीं देता।

 

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह एंव अन्य दलों के ब्राह्मण नेताओं द्वारा राजनीतिक लाभ के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी पर अनर्गल आरोप लगाकर पूरे क्षत्रिय समाज को अपमानित किया जा रहा है। जो कतई सही नहीं है।

उन्होंने संजय सिंह और अन्य दलों के ब्राह्मण नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि किसी भी जाति, वर्ग या समुदाय पर सीधे तौर पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। इस दौरान भुनेश्वर सिंह ने आप सांसद संजय संह को नसीहत देते हुए कहा कि वे जातिवाद का राग अलापना बंद करें। उन्होंने ‘आप’ से सवाल करते हुए कहा कि वो इस बात को सार्वजनिक करें कि उनकी पार्टी का एजेंडा अपराध मुक्त है या अपराध युक्त?

sushant singh rajput Case: CBI grilling to these two people again and again – सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI इन चार लोगों से सबसे ज्यादा कर रही है पूछताछ

उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चल रही मुहिम की जड़ें विधानसभा सचिवालय से जुड़ी हुई हैं। इसलिए विधानसभा सचिवालय में सक्रिय काकस की सीबीआई जांच कराई जाए। उन्होंने ब्राह्मण राजनीति करने वाले नेताओं को ललकारते हुए कहा कि आखिर वह इस चर्चित भ्रष्टाचार के खिलाफ जनहित के पटल पर ऐसे मुद्दों को रखकर चर्चा क्यों नहीं करते।

महाराष्ट्र कांग्रेस: महाराष्ट्र कांग्रेस सोनिया और राहुल के साथ – maharashtra congress with sonia and rahul

आपको बता दें कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री  सुखबीर सिंह भदौरिया ने आप नेता एंव सांसद संजय सिंह की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि आप नेता पूरे प्रदेश में जातीय उन्माज फैलाने की कोशिश कर कर रहे हैं। जिससे ठाकुरों की छवि को गहरी चोट पंहुची है। इसके साथ उन्होंने कहा कि प्रदेश में जातिगत जनगणना घोषित की जाए।

 

Authors

.

1 COMMENT

  1. लखनऊ: जितिन प्रसाद की अगुआई में लामबंद होते ब्राह्मण युवा - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here