Rhea Chakraborty | ED Handed Over Whatsapp Chat Between Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput To Narcotics Department | प्रवर्तन निदेशालय ने रिया और सुशांत के बीच हुई चैट नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को सौंपी, इसमें ड्रग्स को लेकर रिया कर रही हैं बात

0
100
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Rhea Chakraborty | ED Handed Over Whatsapp Chat Between Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput To Narcotics Department

मुंबई16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अभिनेत्री रिया और सुशांत दोनों अप्रैल 2019 से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं। नीरज ने खुलासा किया था कि वे अकसर पार्टी किया करते थे।

  • 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से बरामद हुआ था
  • इस मामले में परिवार ने रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया और सीबीआई इसकी जांच कर रही है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब ड्रग्स का एंगल सामने आ रहा है। अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने दावा किया है कि इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच करने वाले प्रवर्तन निदेशालय ने सुशंता और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई चैट ब्यौरा सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दे दिया है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया ड्रग्स का इस्तेमाल और डीलिंग कर रही थी। इससे पहले ही राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी यह आरोप लगा चुके हैं दुबई के एक ड्रग डीलर ने सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात की थी।

जब्त किए मोबाइल फोन की जांच से हुआ यह खुलासा

10 अगस्त को प्रवर्तन निदेशालय ने रिया और उनके परिवार के चार मोबाइल हैंडसेट जब्त कर लिए थे। इनमें दो फोन रिया के हैं और एक-एक उनके पिता और भाई के। दो आईपेड और एक लैपटॉप भी ईडी ने कब्जे में लिया थे। ये सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिए गए थे। दावा किया जा रहा है कि इसी की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ है।

इस मामले में रिया और उनके भाई के अलावा ईडी अबतक सुशांत के पिता केके सिंह, बहन प्रियंका, मीतू, रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोग, फिल्ममेकर रूमी जाफरी, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी, हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा सहित काफी लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत के कुक नीरज ने भी ड्रग्स की बात कही थी
इससे पहले सुशांत के कुक नीरज सिंह के हवाले से न्यूज चैनल ने दावा किया था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट पिया करते थे। मौत के कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अभिनेता के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। उसने यह भी कहा कि सुशांत सर, रिया मैडम और उनके बाकी दोस्त एक साथ मिलकर पार्टी किया करते थे। पार्टी के दौरान सभी शराब और मारिजुआना सिगरेट पिया करते थे। यह सिगरेट सैमुअल जैकब ही सुशांत के लिए लाते थे। नीरज का कहना है कि सुशांत की मौत से पहले उसने तीन दिन उनके लिए ड्रग्स के रोल बनाए और 14 जून को जब सुशांत की मौत हो चुकी थी। तब जब उसने वह केस चैक किया था। तो उसमें एक भी सिगरेट नहीं थी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here