sushant singh rajput Case: CBI grilling to these two people again and again – सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI इन चार लोगों से सबसे ज्यादा कर रही है पूछताछ

1
98
.

CBI की नजर 15 करोड़ रुपये की कथित हेराफेरी पर भी है.

सुशांत सिंह राजपूत  केस की जांच कर रही सीबीआई जांच तो कई मोर्चों पर कर रही है.  लेकिन उसका सबसे ज्यादा जोर उन 4 लोगों से पूछताछ पर है जो 14 जून के दिन सुशांत सिंह राजपूत के घर में मौजूद थे और दूसरा 15 करोड़ की हेराफेरी पर.  सुशांत 14 जून के दिन ही अपने बेडरूम में मृत पाए गए थे. उस दिन कुल 4 लोग घर में थे.  उनमें से घर के नौकर नीरज सिंह को आज लगातार पांचवे दिन  DRDO गेस्ट हाउस लाया गया है.  नीरज सुशांत को फंदे से लटकते हुए देखने वालो में से एक है.  क्रिएटिव आर्ट डिजायनर सिद्धार्थ पीठानी से भी आज चौथे दिन लगातार पूछताछ हो रही है. सिद्धार्थ ने ही दरवाजा नहीं खुलने पर चाभी वाले को बुलाया था.  लॉक तोड़ने के बाद चाभी वाले को बेडरूम में जाने नहीं दिया था. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी करेगी : सूत्र

सुशांत को पंखे से बंधे फंदे पर लटकते देख सुशान्त की बहन मीतू सिंह को फोन पर बताया और फिर मीतू सिंह के कहने पर सुशान्त सिंह राजपूत का शव नीचे उतारा था.  हाउस कीपर दीपेश सावंत भी उस दिन सुशान्त कमरे में सिद्धार्थ के साथ गया था और  सुशान्त का शव उतारने में मदद की थी.  कुक केशव ने सुबह सुशांन्त को केला ,जूस और नारियल पानी देने का दावा किया था.   केशव के मुताबिक 8 जून को रिया के जाने के बाद सुशांत सिंह ने भोजन करना कम कर दिया था.  केशव से आज दूसरे दिन सीबीआई पूछताछ कर रही है. 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच, एक साथ कई मोर्चों पर पहुंचीं CBI की टीमें

इन चारों के अलावा आज 2 और लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. जिसमें सुशांत के पुराने अकॉउंटेंट रजत मेवाती हैं. रजत को रिया के आने के बाद नौकरी से हटा दिया गया था.  रजत के मुताबिक़ रिया और श्रुति मोदी  के आने के बाद पारदर्शिता खत्म हो गई थी और दूसरे कुछ पुराने नौकरों को भी काम से निकाल दिया गया था.  दूसरे शख्स हैं चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर.  सुशांत के इन्होंने बताया कि सुशांत के खाते में उतने रुपये ही नही थे कि वो 15 करोड़ निकाल सकें.  श्रीधर ने रिया के अकॉउंट में सीधे कोई रूपया ट्रांसफर से भी इनकार किया है. 

Source link

Authors

.

1 COMMENT

  1. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा प्रेस कॉनफ्रेंस का आयोजन, आप सांसद संजय सिंह की तत्काल गिरफ्

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here