Sushant Singh Rajput death Case : Sandip Ssingh’s call data records accessed 4 calls made to ambulance driver | कॉल डिटेल्स से खुलासा- संदीप सिंह और एंबुलेंस ड्राइवर के बीच चार बार बात हुई थी, सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा- संदीप दुबई कितनी बार और क्यों गया था?

0
45
.

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद संदीप सिंह उनके फ्लैट पर सबसे पहले पहुंचने वाले लोगों में से एक हैं।

  • सुशांत की मौत वाले दिन दोनों के बीच तीन बार बात हुई
  • ड्राइवर अक्षय ने संदीप सिंह को पहचानने से इनकार किया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मंगलवार को एक नया खुलासा हुआ। जिसके मुताबिक अभिनेता की मौत के बाद उनके तथाकथित दोस्त संदीप सिंह और उनके शव को ले जाने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर के बीच चार बार बात हुई थी। हालांकि जब इस बारे में उस ड्राइवर से पूछा गया तो उसने ऐसी किसी बातचीत से इनकार किया।

ये नया खुलासा समाचार चैनल रिपब्लिक भारत ने संदीप सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट के आधार पर किया। जिसके मुताबिक सुशांत की मौत वाले दिन यानी 14 जून से 16 जून के बीच संदीप सिंह और एंबुलेंस के ड्राइवर अक्षय बांडगर के बीच चार बार बातचीत हुई थी।

तीन बार ड्राइवर ने कॉल किया था

सीडीआर रिपोर्ट के मुताबिक तीन बार अक्षय ने संदीप को कॉल किया था, वहीं संदीप ने एक बार अक्षय को कॉल किया था। इनमें से तीन बार बात 14 जून यानी सुशांत की मौत वाले दिन हुई थी, वहीं एक बार बात 16 जून को हुई थी।

ड्राइवर बोला- मैं किसी संदीप सिंह को नहीं जानता

कॉल डिटेल्स सामने आने के बाद जब रिपब्लिक टीवी चैनल ने इस बारे में एंबुलेंस ड्राइवर का पक्ष जानने के लिए उसे फोन लगाया तो उसने संदीप सिंह से किसी भी तरह की बात होने से इनकार कर दिया। उसने ये तक कहा कि वो किसी संदीप सिंह नाम के शख्स को जानता तक नहीं है। उसने बताया कि 14 जून को उसे पुलिस ने वहां बुलाया था।

संदीप और अक्षय के बीच हुई बातचीत

पहला कॉल- 14 जून शाम 6.40 बजे (अक्षय to संदीप) 48 सेकंड
दूसरा कॉल- 14 जून शाम 7.57 बज (अक्षय to संदीप) 51 सेकंड
तीसरा कॉल- 14 जून रात 9.59 बजे (संदीप to अक्षय) 104 सेकंड
चौथा कॉल- 16 जून (अक्षय to संदीप) (24 सेकंड)

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- संदीप से पूछताछ हो

मंगलवार दोपहर भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि ‘संदिग्ध संदीप सिंह से पूछताछ होना चाहिए कि वो दुबई कितनी बार और क्यों गया था?’

संदिग्ध रही है संदीप की भूमिका

सुशांत मौत मामले में संदीप की भूमिका भी काफी संदिग्ध मानी जा रही है। 14 जून को अभिनेता की मौत के बाद उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट पर सबसे पहले पहुंचने वालों लोगों में संदीप भी एक थे। संदीप का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे सुशांत की डेड बॉडी ले जा रहे पुलिसकर्मियों को थम्स अप दिखाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा संदीप ने नेशनल टेलीविजन पर अपने बयान भी बदल-बदलकर दिए हैं जिससे उनकी भूमिका और संदिग्ध हो चुकी है।

संदीप को नहीं जानता सुशांत का परिवार

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी कहा है कि ‘परिवार का कोई सदस्य संदीप को नहीं जानता। जब सुशांत की मौत की खबर आई तो संदीप उनके घर पहुंच गए। डेड बॉडी देखकर सुशांत की बहन मीतू बेसुध होने लगीं तो संदीप उन्हें संभालने के लिए आगे आ गए। यहीं से उन्हें सब चीजों में आगे आने का मौका मिल गया। संदीप ने इस मौके का फायदा उठाया। पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक संदीप सब में शामिल रहे।

कई मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को अपना भाई करार दिया। यहां तक कि सुशांत के परिवार से पटना मिलने पहुंच गए और पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश की।’ संदीप को लेकर सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स भी लगातार गुस्सा जाहिर कर रहे हैं जिसकी वजह से संदीप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

सुशांत की बहन मीतू के साथ संदीप सिंह।

सुशांत की बहन मीतू के साथ संदीप सिंह।

सुशांत के ऑनस्क्रीन पिता ने भी उठाए थे सवाल

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत के पिता की भूमिका निभा चुके दीपक काजिर केजरीवाल ने भी सुशांत से संदीप की दोस्ती पर सवाल उठाए थे। दीपक ने हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने कभी सुशांत से मुंह से संदीप का जिक्र तक नहीं सुना था। उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी दीपक को नहीं देखा, सबसे पहले उसे एक चैनल में ही देखा था जहां उसने दावा किया कि वो सुशांत को जानता है लेकिन पिछले 10 महीनों से मिला नहीं था। मुझे नहीं पता उसने जो किया उसका अधिकार उसे किसने दिया। मैंने कभी सुशांत से उसका नाम भी नहीं सुना था’।

कभी सुशांत-अंकिता के कॉमन फ्रेंड थे संदीप

कुछ मीडिया इंटरव्यू में 38 साल के संदीप ने बताया कि अक्टूबर, 2019 के बाद से वे सुशांत के संपर्क में नहीं थे लेकिन उनके करीबियों में से एक थे। वे सुशांत और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के कॉमन फ्रेंड भी रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद संदीप ने कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिनमें वे सुशांत और अंकिता के साथ नजर आ रहे थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here