The son forbade the father to drink alcohol; Father killed by cutting ax, accused detained | बाप को शराब पीने से मना किया तो कुल्हाड़ी से काटकर कर दी बेटे की हत्या, आरोपी हिरासत में लिया गया

0
42
.

बहराइच16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

  • देर रात पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे के गले पर वार कर दिया
  • अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में शराब पीने का विरोध करना एक बेटे को इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी ही जान से हाथ धोना पड़ गया। बाप ने बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर एएसपी ग्रामीण ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

रामगांव थाना क्षेत्र के फत्तेपुरवा निवासी हरिकिशन उर्फ चुन्नी लाल शराबी प्रवृति का युवक है। 18 वर्षीय बेटा अंकित उर्फ टिंकू अक्सर पिता को शराब पीने से मना करता था। इस बात को लेकर अक्सर दोनों में कहासुनी होती रहती थी। बीती रात शराब पीकर आए पिता से जब बेटे ने शराब न पीने की बात कही तो वह आग बबुला हो गया।

देर रात उठकर सो रहे बेटे पर कल दिया कुल्हाड़ी से वार

दोनो में काफी कहासुनी हुई, इसके बाद बेटा सोने चला गया। देर रात हरिकिशन ने बेटे के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। आनन फानन में उसे जिला अस्पताल लाया गया। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार की सुबह एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व रामगांव थानाध्यक्ष अभय सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होने बताया कि मृतक अपने पिता के साथ फैजाबाद रहता था। 22 अगस्त को ही वह फैजाबाद से आया था। आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here