Varanasi: Jumping from the fourth floor of the hospital, the corona infected killed, the mans body was found – अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित ने जान दी, युवक का शव मिला

0
62
.

अस्पताल में शव मिलने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस.

वाराणसी:

कोरोना काल में बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल और सुपर स्पेशलिटी कॉम्पलेक्स के ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन आए दिन इन अस्पतालों से लापरवाही की तस्वीरें सामने आ रही हैं. पिछले 24 घंटे के अन्दर इन अस्पतालों में दो बड़ी घटनाएं हुईं हैं. रविवार को देर रात अस्पताल के चौथी मंजिल से कूदकर एक कोरोना संक्रमित ने जान दे दी. बीएचयू प्रशासन के अनुसार मृतक युवक मानसिक रूप से बीमार था. 

यह भी पढ़ें

वहीं दूसरी ओर सोमवार की शाम अस्पताल परिसर में एक कोरोना संक्रमित का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक युवक लंका क्षेत्र के डाफी इलाके का रहने वाला था और रविवार की दोपहर अचानक अस्पताल से गायब हो गया था. घटना को लेकर परिजनों ने लंका थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था. 

इस बीच सोमवार की शाम जैसे ही युवक का शव मिला, परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. मृतक के भाई ने बताया कि उसके भाई की बॉडी पर कटे के निशान हैं. परिजनों ने मृतक के शरीर से किसी अंग को निकालने की आशंका जाहिर की है. आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की है. हंगामे को देखते हुए मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here