दाऊद इब्राहिम से 27 साल छोटी है गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल Girlfriend Mehwish Hayat is 27 years younger than Dawood Ibrahim

0
59
.

पाकिस्तान में रहते हुए दाऊद इब्राहिम वहां की फिल्म इंडस्ट्री में बेहिसाब पैसा लगाता है. पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के दाऊद के साथ गहरे संबंध हैं.

महविश हयात (Photo Credit: https://twitter.com/MehwishHayat)

नई दिल्ली:

Dawood Ibrahim Girlfriend Mehwish Hayat – भारत का मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर से चर्चाओं में है. अभी हाल ही में आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दाऊद इब्राहिम दुबई में नहीं बल्कि पाकिस्तान में ही रहता है. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है. इसी बीच दाऊद इब्राहिम की एक नई माशूका सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. दाऊद इब्राहिम की नई गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात हैं. महविश हयात को ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से भी जाना जाता है.

ये भी पढ़ें- Viral: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग पर लौटे अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर मची हलचल

पाकिस्तान में रहते हुए दाऊद इब्राहिम वहां की फिल्म इंडस्ट्री में बेहिसाब पैसा लगाता है. पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के दाऊद के साथ गहरे संबंध हैं. खबरों की मानें तो दाऊद इब्राहिम और महविश हयात की उम्र में 27 साल का फासला है. भारत के मोस्ट वॉन्टेड दाऊद के साथ रिश्तों को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. इस पूरे मामले में अभिनेत्री ने कहा कि दाऊद के साथ उनके किसी भी तरह के कोई संबंध नहीं है, उनके साथ साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- कृष्ण भक्ति में डूबी स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम, हरि नाम का जाप कर रहे भक्तों की वीडियो वायरल

दाऊद इब्राहिम की उम्र अभी 64 साल है जबकि महविश अभी 37 साल की हैं. पाकिस्तानी अभिनेत्री हयात ने एक आइटम नंबर के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. आज के समय में वे पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. बता दें कि हयात को इसी साल मार्च में पाकिस्तान सरकार ने तमगा-ए-इम्तियाज नागरिक सम्मान से नवाजा था.


Read full story

First Published : 26 Aug 2020, 04:13:50 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here