बरेली: टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार का आरोप- पिता ने की जान से मारने की कोशिश, VIDEO वायरल | bareilly – News in Hindi

0
89
.

एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप

वायरल वीडियो में तृप्ति शंखधार (Tripti Shankhdhar) कह रही हैं कि उनके पिता राम रतन शंखधार ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. उनका कहना है कि उन्हें बाल पकड़कर मारा गया. साथ ही उनके हाथों को काटने की कोशिश की गई.

बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) की रहने वाली टीवी व साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार (Tripti Shankhdhar) ने पिता पर जान से मारने की कोशिश (Murder Attempt) का आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल किया है. तृप्ति का आरोप है कि उनके पिता जबरन शादी करवाना चाह रहे हैं. शादी करने से इनकार करने पर उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई. एक्ट्रेस ने एक वीडियो वायरल कर बरेली पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

वायरल वीडियो में तृप्ति शंखधार कह रही हैं कि उनके पिता राम रतन शंखधार ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. उनका कहना है कि उन्हें बाल पकड़कर मारा गया. साथ ही उनके हाथों को काटने की कोशिश की गई. तृप्ति वीडियो में कह रही है कि लगातार मारपीट हो रही है. अपनी मर्जी से कुछ नहीं कर पा रहे हैं. उनका कहना है कि मुंबई भेजने में जो पैसा खर्च किया उसे लौटाओ वरना मेरी मर्जी से शादी करो. तृप्ति कह रही हैं कि वे किसी 28 साल के लड़के से शादी करवाना चाहते हैं, जबकि वह महज 19 साल की हैं. वीडियो वायरल होने के बाद बरादारी पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

मां संग एक्ट्रेस ने छोड़ा घर

फिलहाल एक्ट्रेस तृप्ति शंखधार ने इस घटना के बाद अपनी मां के साथ घर छोड़ दिया है. तृप्ति ने बरेली पुलिस से खुद की और मां की सुरक्षा की गुहार लगाई है. तृप्ति का आरोप है कि पिता जबरन शादी करने का दबाव बना रहे हैं. फिलहाल मामले में पुलिस की तफ्तीश जारी है.कौन हैं तृप्ति?

बरेली के कुसुम नगर कॉलोनी में रहने वाली तृप्ति ने दो साल पहले बालाजी प्रोडक्शन हाउस का ऑडिशन दिया था और सेलेक्ट होने के बाद वो मुंबई चली गईं. इसके बाद उन्हें पहला किरदार कुमकुम भाग्य में मिला. इस धारावाहिक में उन्हें एक बेहतरीन रोल मिला और यहां से ही तृप्ति का सफर शुरू हो गया. उसके बाद उन्होंने देव-2, परमावतार श्री कृष्ण, जिंदगी यू टर्न, कसौटी जिंदगी की जैसे धारावाहिक में काम किया. अब वे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर रही हैं. उनकी दो फ़िल्में भी रिलीज होने वाली है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here